लाहुल के खिलाफ ऊना का परफेक्ट टेन, इंदिरा-संतोषगढ़ मैदानों पर सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप का शुभारंभ

By: Sep 20th, 2021 12:06 am

इंदिरा और संतोषगढ़ मैदानों पर सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप का शुभारंभ, पहले दिन तीन मुकाबले

सिटी रिपोर्टर — ऊना

इंदिरा मैदान में हिमाचल प्रदेश की सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 प्रतियोगिता का शुभारंभ रविवार को हो गया। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला कांगड़ा और सिरमौर के बीच में खेला गया। जिससे कांगड़ा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए। जवाब में सिरमौर की पूरी टीम 103 रन पर सिमट गई और कांगड़ा की टीम ने जीत अपने नाम दर्ज की।

ऊना ने दूसरे मैच में लाहुल स्पीति को हराया। लाहुल-स्पीति ने 94 रन बनाए, जबकि ऊना की टीम में बिना कोई विकेट गंवाए 14.1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया, जबकि संतोषगढ़ में हुए तीसरे मैच में शिमला ने चंबा को आठ विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चंबा की टीम 86 रनों पर ही ढेर हो गई, जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिमला ने 15 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर मैच में जीत दर्ज की। यह जानकारी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मदन पुरी ने दी। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता आगामी नौ दिन तक चलेगी।

हमीरपुर ने हराई टीम किन्नौर

नादौन। अटल बिहारी बाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम नादौन में रविवार को हमीरपुर व किन्नौर के मध्य वरिष्ठ वर्ग का 20-20 मुकाबला संपन्न हुआ। इसमें हमीरपुर ने किन्नौर को छह विकेट से हराकर जीत दर्ज की है। इससे पूर्व हमीरपुर में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। किन्नौर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 111 रन बनाए। वहीं, हमीरपुर की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.5 ओवर में चार विकेट पर 112 रन बनाकर जीत दर्ज की। हमीरपुर की ओर से शुभम अरोड़ा ने 23, अतीश पठानिया ने 17, रजत शर्मा ने 30 तथा एकांत सेन ने 29 रन का योगदान दिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App