बद्दी में 6.71 ग्राम चिट्टे के साथ युवक दबोचा, जांच शुरू

By: Sep 19th, 2021 12:45 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- बीबीएन
पुलिस जिला बद्दी की एसआईयू टीम ने चैकिंग के दौरान एक 21 वर्षीय युवक के हवाले से 6.71 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है। पुलिस ने चिट्टे को कब्जे में लेकर युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने चैकिंग के दौरान जब गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरी (21) निवासी बहलौलपुर, थाना समराला जिला लुधियाणा की तलाशी ली तो पुलिस को युवक के हवाले से 6.71 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने चिट्टे को कब्जे में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिर तार कर लिया है।

149 चालान काट 51 हजार जुर्माना वसूला
सोलन। जिला पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत मनचले वाहन चालकों के 149 चालान काटे और मौके पर 51,200 रुपए जुर्माना वसूला है। इनमें ड्रंकन ड्राईविंग का एक, बिना डीएल के छह, डेंजरस ड्राइविंग के तीन, बिना हेलमेट के 42, बिना सीट बेल्ट के 16, मोबाइल प्रयोग का एक, आइडल पार्किंग के 21 व अन्य 59 चालान शामिल है। पुलिस अधिनियम के तहत काटे गए 29 चालानों से 14,500 रुपए जुर्माना वसूला, जबकि कोटपा अधिनियम के 19
चालान काटे।

युवक की संदिग्धावस्था में मौत
सोलन। नेपाल मूल के एक 25 वर्षीय युवक की संदिग्धावस्था में मौत हो गई है। सिटी चौकी पुलिस को सूचना मिली कि संदीप पुत्र श्याम लाल मूल निवासी नेपाल हाल रिहायश गांव रबौण जिला सोलन को रात्रि में सोते-सोते बेचैनी हुई और परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लाए, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App