कार-ट्रक भिड़े, तीन दोस्तों की मौत

By: Oct 18th, 2021 12:02 am

जीरकपुर-पटियाला रोड पर राजपुरा में हादसा, एक की पीजीआई में हालत गंभीर

चंडीगढ़, 17 अक्तूबर (मुकेश संगर)

एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। यह भयावह हादसा जीरकपुर-पटिलाया रोड पर राजपुरा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा रविवार तड़के तीन बजे हुआ है। दुर्घटना में मारे गए युवकों के शव राजपुरा के अस्पताल में रखे गए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार के सदस्य राजपुरा पहुंचे। जानकारी के मुताबिक चार दोस्त कार में सवार होकर पटियाला जा रहे थे। रास्ते में राजपुरा के पास उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई। कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में तीनों युवक पंचकूला के रहने वाले थे, जिनमें से दो सेक्टर.9 और तीसरा सेक्टर.20 में रहता था। वहीं, कार सवार चौथा युवक चंडीगढ़ का बताया जा रहा है। चारों युवक पंचकूला से एक कार में सवार होकर पटियाला की तरफ जा रहे थे। तभी राजपुरा के पास एक ट्रक के साथ उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई।

पंचकूला सेक्टर.9 निवासी आकर्षित गोयल और यश मित्तल की मौत की पुष्टि हुई है। फिलहाल सेक्टर 20 निवासी के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं, चंडीगढ़ के घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है। हादसे के दौरान दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो घायलों को राजपुरा अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहीं इलाज के दौरान तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया और चंडीगढ़ के घायल युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस दर्दनाक सड़क हादसे में पंचकूला से. 9 के आकर्षित गोयल और सेक्टर.20 के यश मित्तल की मौत हो गई है।

मलोया जंगल में पेड़ से लटकती मिली लाश

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में मलोया पुलिस थाने से 200 मीटर की दूरी पर जंगल में पेड़ से लटकती लाश मिलने से हड़कंप मच गया। शव नग्न हालत में लटका हुआ था और मृतक के मुंह से खून निकला हुआ था। प्रथम दृष्टि से मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर अस्पताल में पहुंचायाए जहां उसका पोस्टमार्टम होगा। उसके बाद ही साफ हो पाएगा कि हत्या की गई या फिर आत्महत्या है। मृतक की पहचान सुनील उर्फ बौना के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को मामले की सूचना दे दी है। मृतक के 2 बच्चे हैंए जो अपनी पूरी परिवार के साथ मलोया में रहता था। मृतक लंबे समय से कोई काम नहीं कर रहा। वह मौजूदा समय में बेरोजगार था। जानकारी के अनुसार मलोया थाना के 200 मीटर की दूरी पर स्थित राणा फार्म हाउस के सटे जंगल में पेड़ पर फंदे से शव लटका हुआ था। आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दिया। मौके की पूरी फोटोग्राफी भी कराई। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि मृतक के मुंह से खून निकला हुआ था। शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा कि मृतक की हत्या की गई है या फिर आत्महत्या की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App