पुंछ में फिर मुठभेड़: सुरक्षा बलों ने घेरे आतंकवादी, मदद के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

By: Oct 17th, 2021 3:53 pm

POONCH, OCT 17 (UNI):-SOG jawans near encounter site in Nar forest area of Bhatadurian in Poonch district on Sunday.UNI PHOTO-21U

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ के मेंढऱ क्षेत्र में रविवार दोपहर को सुरक्षा बलों और भारी हथियार से लैस आतंकवादियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई और यहां कई आतंकवादियों को घेर लिया गया है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, सेना, पुलिस, अर्ध सैनिक बलों की संयुक्त टीम के साथ भारतीय सेना के सर्वोत्कृष्ट कमांडो मेंधर के नर खास जंगलों में तलाशी अभियान कर रहे थे तभी छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने इस गोलीबारी का करारा जवाब दिया और दोनों तरफ से गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जहां आतंकवादी छिपे हुए हैं उस इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है। गौरतलब है कि 11 अक्तूबर को शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक दो जूनियर कमीशंड अधिकारी समेत सेना के नौ जवान शहीद हो चुके हैं। सूत्रों के अनुसार, सुरक्षा बलों ने दो लोगों को आतंकवादियों को सहायता देने के आरोप में हिरासत में लिया है। सूत्रों ने बताया कि खुफिया जानकारी के बाद आतंकवादियों को भोजन और ठिकाना मुहैया कराने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए दोनों से पूछताछ की जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App