नौकरी चाहिए तो 21 को आएं बिलासपुर

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के निजी उद्योग युवाओं को देगा रोजगार; ट्रेनी ओपरेटर के भरे जाएंगे 30 पद, आईटीआई में होगा इंटरव्यू
कार्यालय संवाददाता- बिलासपुर
औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में स्थित निजी उद्योग ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा। इसके लिए कंपनी की ओर से 30 पद ट्रेनी आपरेटर के भरे जाएंगे। इन पदों पर चयन के लिए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बिलासपुर में 21 अक्तूबर को सुबह 11 बजे साक्षात्कार होंगे। इच्छुक पात्र अभ्यर्थी कंपनी का साक्षात्कार उत्तीर्ण कर बेहतर रोजगार हासिल कर सके। चयनित अभ्यर्थी को कंपनी की ओर से बेहतर मासिक वेतन के अलावा अन्य सुविधाएं भी मुहैया करवाई जाएंगी। चयनित अभ्यर्थी को 10446 रुपए मासिक मानदेय दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त प्रोडक्शन बोनस, ईपीएफ, ईएसआई, लीव्स व ग्रेचुटी का लाभ भी प्रदान किया जाएगा। साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थी के लिए आयु सीमा 20 से 25 वर्ष निर्धारित की गई है। न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मशीनिस्ट, मेकेनिकल, ट्रेड में आईटीआई उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थी इसके लिए पात्र होंगे।

साक्षात्कार में अभ्यर्थी अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित लाने होंगे। निर्धारित तिथि को पात्र अभ्यर्थी राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में पहुंच कर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। वहीं, साक्षात्कार के दौरान अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के दौरान कोरोना महामारी के लिए बनाए गए नियमों का पालन करना भी अनिवार्य होगा। बिना मास्क के किसी भी अभ्यर्थी को साक्षात्कार में भाग लेने का मौका नहीं मिलेगा। वहीं, अन्य नियमों का भी पालन करना होगा। उधर, इस बारे में जिला रोजगार अधिकारी बिलासपुर राजेश मैहत्ता ने बताया कि निजी उद्योग द्वारा खाली पदों को भरा जाएगा। इसके लिए 21 अक्तूबर को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में साक्षात्कार होंगे। उन्होंने सभी अभ्यर्थियों से आग्रह किया है कि कैंपस इंटरव्यू के दौरान सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन कर दो गज की दूरी बनाए रखें तथा सही तरीके से मास्क पहने।