अरमान मलिक कैसे बने पॉप स्टार, साझा किया गायकी का सफर

By: Nov 27th, 2021 12:02 am

मुंबई। पॉप आइकॉन अरमान मलिक ने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो संग्रह के जरिए अपने पॉप स्टार बनने की उपलब्धियों को साझा किया है। अरमान मलिक ने डाई हार्ड फैंस अर्जित किए हैं और अब उन्होंने उनके साथ गहरा रिश्ता बनाने का एक नया तरीका अपनाया है।

अरमान मलिक ने कहा कि मुझे वास्तव में स्कूल में बहुत तंग किया जाता था, जिसकी वजह से मैं इस हद तक पहुंच गया था की मैने गायकी और संगीत को छोडऩे का फैसला कर लिया था। संगीत ही एक ऐसी चीज है, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। मैं बहुत ज्यादा निराश हो गया था।

कई लोगों को लगता है कि मैंने अपने म्यूजिकल कैरियर की शुरुआत कुछ साल पहले ही की है। आज मैं जो हूं उसके पीछे की पूरी कहानी किसी को भी नहीं पता। अरमान मलिक से जब पूछा गया कि उन्हें ऑडियो संग्रह बनाने के लिए किसने प्रेरित किया तब उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे श्रोता बॉलीवुड संगीत में मेरी जड़ों के बारे में जानें, कुछ महत्त्वपूर्ण सबक जो मैंने वर्षों से सीखे हैं, मैंने किस तरह लोगों की बदमाशीयों और नफरत से छुटकारा पाया है, इसके अलावा और भी बहुत कुछ सीखा है। मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को इससे एक सीख मिलेगी की किस तरह वे अपने सपनो को पूरा कर आगे बढ़े।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App