सड़क हादसे में एक की मौत

By: Dec 2nd, 2021 12:02 am

खन्ना के अमलोह रोड पर साइकिल-टिप्पर की टक्कर में सिक्योरिटी गार्ड की जान गई

खन्ना, 1 दिसंबर (निसं)

खन्ना के अमलोह रोड पर एक साइकिल सवार बुजुर्ग सुरक्षा गार्ड की तेज रफ्तार रेते के टिप्पर के पीछे से जोरदार टक्कर मारने के कारण मौके पर ही हुईं मौत का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकानदार यूनियन के नेताओं का कहना है कि गत मंगलवार को धरने के दौरान मौके पर पहुंचे एसएचओ सिटी.2 आकाश दत्त ने रोड का नाका खुलवाने से पहले लोगों को आश्वासन दिया था कि सड़क पर बैरिकेड्स और नाकाबंदी की जाएगी, लेकिन कोई भी नाका नहीं लगाया गया था और कोई बैरिकेड्स नहीं था जिस कारण एक बुजुर्ग गरीब को अपनी कीमती जान गंवानी पड़ी है। बता दें कि खन्ना अमलोह रोड पर तेज रफ्तार वाहन चालकों, अवैध कब्जे से जूझ रहे दुकानदारों, इलाका वासियों में आक्रोश है।

उनका कहना कि एक महीने से हम खन्ना प्रशासन से फरियाद करते आ रहे हैं, परंतु अभी भी प्रशासन की आंख नहीं खुली, तभी तो गुस्साए दुकानदारों, इलाका निवासियों ने अमलोह रोड को जाम किया था । बता दें कि पंजाब में हर दिन तेज रफ्तार वाहनों के कारण दुर्घटनाएं होती हैं ताजा घटना खन्ना के अमलोह रोड पर हुई, जहां एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी कीमती जान गंवा दी। मृतक की पहचान गांव भादले निवासी गुरचरण सिंह के रूप में हुई है, जोकि खन्ना में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। इस मौके पर गोल्डी वाधवा, अखिलेश ढड, सुखवंत सिंह, हरिंदर सिंह, गुरदीप, एकम, जितेंद्र वधवा, नरिंदर कुमार, सुरजीत धीर, ज्योति नारंग, साजन, लाली, तेजिंदर तेजी, ऋषिदेव पंडित आदि मौजूद थे।

कार की टक्कर से चार स्कूटी सवार जख्मी

खन्ना। खन्ना के नजदीकी गांव ईसडू के पास मंगलवार देर रात सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल खन्ना से चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार जब रवि (30) पुत्र महावीर, उसकी पत्नी दीपा (26) तथा 6 साल का बेटा रणित तथा 2 साल की बेटी अन्यथा एक्टिवा (पीबी 26एच. 2189) पर सवार होकर चौथा से आ रहे थे तो जैसे ही ईसडू गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही एक कार (पीबी 10 एच आर .1643) के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर दे मारी। घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App