नगरी में गदर-2

By: Dec 5th, 2021 12:02 am

सन्नी दियोल-अमीषा पटेल पर फिल्माया गया मुहूर्त शॉट

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — पालमपुर

सनी दियोल की नई फिल्म गदर-2 के दृश्य पालमपुर के निकटवर्ती क्षेत्र नगरी के क्लंूड में फिल्माए गए। बता दें कि इस मौके पर सन्नी दियोल के साथ अदाकारा अमीषा पटेल भी मौजूद रही। शूटिंग देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। इस फिल्म के कई दृश्य सन्नी दियोल और अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। शूटिंग के दौरान सन्नी दियोल फलों की टोकरी के साथ सफेद पगड़ी लाल कुर्ती में नजर आए, जबकि हीरोइन अमीषा पटेल ऑरेंज पटियाला सूट में सज-धज कर बैठी थी। बता दें कि गदर-2 के मुहूर्त का शॉट नगरी के निवासी देशराज के घर में फिल्माया गया।

गदर-2 के निर्माता अनिल शर्मा भी इस मौके पर मौजूद रहे, जबकि इस फिल्म को अनिल शर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाया जा रहा है। दिन भर इस फिल्म की शूटिंग होती रही। योल व धर्मशाला में भी कुछ दृश्य फिल्माए गए। बता दें कि 2001 में बनी गदर फिल्म नई फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। गदर फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में भी अमीषा पटेल ने हीरोइन की भूमिका निभाई थी तथा सन्नी दियोल ने अपने अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। नगरी में सनी दियोल अमीषा पटेल के प्रशंसक भारी मात्रा में पहुंचे हुए थे। गदर-2 को लेकर भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले काफी उत्साहित दिखे।

…जब भैंसों को पानी पिलाने पहुंचीं अमीषा

धर्मशाला। बालीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश की चाय नगरी पालमपुर के नगरी क्षेत्र के गांव में भैंसों को पानी पिलाने के लिए पहुंच गई। इस दौरान बालीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सन्नी देयोल भी उनके साथ ही भैंसों को घास डालने व पानी पिलाने के लिए मदद करते रहे। यह रियल नहीं, रील लाइफ में हुआ। इतने में ही गदर-2 फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कट बोलते नजर आए। नगरी में गदर-2 फिल्म की शूटिगं के शॉट फिल्माएं जा रहे हैं। इसके लिए विशेष रूप से स्थानीय किसान की तीन भैंसों को भी लाया गया है, जिन्हें तारा सिंह व सकीना के घर में ही उनकी भैंसों के रूप में दिखाया जा रहा है। शूटिंग के दौरान पहले शेड्यूल में गीतों के दृश्य फिल्माएं जा रहे हैं, जिसमें सन्नी व अमीषा अपने घर के कार्यों को करते हुए गीत गुनगुनाते हुए भी नज़र आ रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App