PM Narendra Modi: मंडी में पीएम की रैली की तैयारी, पड्डल मैदान में सजेगा मंच

By: Dec 3rd, 2021 12:05 am

NEW DELHI, NOV 18 (UNI):- Prime Minister narendra Modi delivering keynote address at 'The Sydney Dialogue' through video conferencing, in New Delhi on Thursday. UNI PHOTO-6U

पद्धर में रणनीति बनाएगी भाजपा, पड्डल मैदान में सजेगा मंच

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—मंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी में होने वाली रैली के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार अपने चार वर्ष पूरे होने का जश्न मंडी के पड्डल मैदान में मनाने जा रही है। इस अवसर पर विशाल रैली का आयोजन रखा गया है, जिसमें 25 हजार से अधिक भीड़ भाजपा जुटाएगी। रैली की तैयारियों के लिए भाजपा ने भी संगठनात्मक रूप से तैयारियां शुरू कर दी हैं। रैली की तैयारियों के लिए आज पद्धर में जिला भाजपा की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह के अलावा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ओएसीडी शिशु भाई धर्मा और मंडी संसदीय क्षेत्र के विस्तारक सुरेश शर्मा विशेष रूप से भाग लेंगे। बैठक में रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। इसी रैली में प्रदेश सरकार अपनी द्वितीय ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी भी करेगी, जिसमें 20 हजार करोड़ से अधिक के निवेश का लक्ष्य रखा गया है।

प्रधानमंत्री की रैली पड्डल मैदान में होगी, जबकि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के लिए मंच पड्डल मैदान के दूसरे हिस्से बनेगा। हालांकि अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंडी का दौरा अधिकारिक रूप से फाइनल नहीं हो सका है। सरकार ने डीसी मंडी को रैली की तैयारियां करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि अब 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को सीधे संबोधित करेंगे। अब प्रदेश सरकार 27 दिसंबर के बाद चुनावी वर्ष में भी प्रवेश कर जाएगी। ऐसे में मंडी से भाजपा इस रैली के बहाने विधानसभा चुनाव का बिगुल भी बजाएगी। उधर, जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि रैली की तैयारियों के लिए भाजपा की बैठक गुरुवार को पद्धर में होने जा रही है। बैठक में रैली को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App