चुनाव के बाद कांग्रेस या आम आदमी पार्टी से गठबंधन का सवाल ही पैदा नहीं होता

By: Jan 22nd, 2022 6:00 pm

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पंजाब लोक कांग्रेस के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ किया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस या आम आदमी पार्टी से गठबंधन का सवाल ही नहीं है। उन्होंने आज ट्वीट कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी, अकाली दल (संयुक्त) और पंजाब लोक कांग्रेेस गठबंधन चुनाव जीतेगा।

जल्द ही वह पंजाब के सभी 117 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करूंगा और लोगों से मिलकर हम अपना संदेश उन्हें देंगे। उन्होंने कहा कि बादल और उनका अकाली दल पंजाब के लिये सही नहीं। बादल ही 2015 के बेअदबी के मामले ,नशा और माफिया के लिये जिम्मेदार हैं। मैंने मुख्यमंत्री रहते बेअदबी के मामलों को अदालत तक ले गया, बेशक मुझे कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ा। मैं ही बेअदबी के केस सीबीआई से वापस लेकर आया।

आप पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा भगवंत मान के बारे में कैप्टन सिंह ने कहा कि वह सिर्फ कमेडियन है और पंजाब सीमावर्ती राज्य है जिसका बार्डर छह सौ किलोमीटर लंबा है जो पाकिस्तान से लगता है। पंजाब को कमेडियनों की जरूरत नहीं। पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बहकावे में नहीं आएंगे।

उन्होंने कहा कि मीटू केस में मुख्यमंत्री होने के नाते केवल इतनी भूमिका थी कि चरनजीत चन्नी से महिला अधिकारी से माफी मांगने को कहा था। मैंने उसे कहा था कि यदि वो तुम्हें माफ नहीं करती तो मुझे कार्यवाही करनी पड़ेगी, लेकिन महिला अधिकारी ने उसका माफीनामा मान लिया और मामला रफा दफा हो गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App