कैबिनेट मंत्री की पत्नी ने घर-घर जाकर मांगे वोट

By: Jan 23rd, 2022 12:02 am

खन्ना, 22 जनवरी (ओंमकार सत्तू)

खन्ना में कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली की पत्नी सरदारनी गुरप्रीत कौर ने शनिवार को खन्ना के वार्ड 15 की एमसी परमजीत कौर अटवाल के साथ पंजाब में होने वाले आगामी चुनावों में लोगों को जागरूक करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की, जिस पर उन्होंने वार्ड 13 की फ्रेंड कॉलोनी में दौरा किया। जहां नवदीप शर्मा की पत्नी रुचि शर्मा और किरनबाला भी साथ रही, जिसके बाद उन्होंने वार्ड 15 में भी दौरा किया। जहां हर घर ने एमसी परमजीत कौर अटवाल और स. गुरकीरत सिंह की पत्नी गुरप्रीत कौर का गर्मजोशी से स्वागत किया।

जहां गुरप्रीत कौर और परमजीत कौर अटवाल ने कांग्रेस पार्टी के लोगों को उन्मुख नीतियों से अवगत कराया। लोगों ने दोनों को स्पष्ट समर्थन देने का आश्वासन दिया और कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी पर पूरा भरोसा है। ग्रामीणों ने स. गुरकीरत सिंह द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन करने और कोरोना महामारी में अपना-अपना बचाव रखने का भी अनुरोध किया।

चंडीगढ़ में गोमांस आयात निर्यात रोकने पर चर्चा

चंडीगढ़। विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा विभाग की एक महत्त्वपूर्ण बैठक कार्यालय विश्व हिंदू परिषद शिव मानस मंदिर एंड एरिया फेस 2 चंडीगढ़ में हुई। बैठक में गौरक्षा विभाग चंडीगढ़ मंत्री अनुज कुमार सहगल ने गोवंश हत्या एवं गोमांस आयात निर्यात पर अंकुश लगाने के लिए चर्चा की गई। इसी संदर्भ में आंदोलन समिति गौ रक्षा विभाग चंडीगढ़ का विस्तार करते हुए महत्त्वपूर्ण घोषणा की गई, जिसमें जितेंद्र कालरा को चंडीगढ़ महानगर संयोजक, संदीप शर्मा को सह संयोजक, चंदन प्रभाकर को धन्वंतरि प्रखंड संयोजक, विकास सैनी को महाराणा प्रखंड संयोजक का दायित्व दिया गया। इस मौके पर चंडीगढ़ गौ रक्षा विभाग प्रमुख जितेंद्र दलाल, अध्यक्ष देवेंद्र सिद्धू, सुशील पांडे, जितेंद्र कालरा, संदीप शर्मा, चंदन प्रभाकर, विकास सैनी एवं अन्य उपस्थित रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App