घने कोहरे की चपेट में डूबा हमीरपुर

ड्राइवरों को जलानी पड़ी गाडिय़ों की हेडलाइट,लोगों को नहीं हुए सूर्यदेव के दर्शन

कार्यालय संवाददाता-हमीरपुर
हमीरपुर जिला में सोमवार सुबह कोहरे का प्रकोप देखने को मिला। घनी धुंध के बीच वाहन चालकों को सड़क मार्गों पर वाहन चलाना खासा मुश्किल हो गया था। दुर्घटनाओं के अंदेशों के चलते सड़क मार्गों पर वाहन सुबह के समय हेडलाइट जला कर गुजरते नजर आए। घनी धुंध के बीच सड़क मार्गों पर दूसरी तरफ से आ रहे वाहन भी दिखाई नहीं दे रहे थे। मौसम विभाग के अनुसार सोमवार से बारिश का अनुमान बताया गया है।

इस कारण समय अनुसार लोगों को सूर्यदेव के दर्शन भी नहीं हो पाए। जिला के लोग ठंड से ठिठुरते हुए नजर आए। जैसे ही दुकानदार सुबह दुकानों के लिए निकले, तो ठंड की मार झेलनी पड़ी। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सुबह व शाम के समय घर के बाहर के काम निपटाना मुश्किल हो गया था।

खरीददारी के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

हमीरपुर। हमीरपुर शहर में दिन भर सर्द हवाओं का दौर जारी रहा। लोगों को दिन भर सूर्यदेव के दर्शन तक नसीब नहीं हो पाए। ऐसे में लोग पूरा दिन कमरों में हीटरों के साथ ही बैठे नजर आए। शाम ढलते ही लोगों की चहल-कदमी भी काफी कम हो गई, क्योंकि सर्द हवाएं तेज चलने से लोग घरों में दोबारा दुबक गए। सोमवार को जैसे ही बाजार खुले तो शहर में लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। बाजार में महिलाएं भी गर्म कपड़ों की खरीददारी के लिए काफी उत्साहित नजर आई। क्योंकि कम दामों में गर्म कपड़े बिक रहे थे।