कांगड़ा से मंडी पहुंचाई जाती थी जहरीली शराब, दारू से मौत मामले में तीन मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By: Jan 22nd, 2022 11:48 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—मंडी

मंडी। सुंदरनगर उपमंडल में पेश आए जहरीली शराब मामले में एसआईटी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद अब एसआईटी ने इस सारे मामले को अंजाम देने वाले तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मंडी के सुंदरनगर में अवैध शराब का मुख्य सरगना सुंदरनगर उपमंडल का कालूराम पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। उसकी चार दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी। इसके साथ ही पुलिस ने कांगड़ा के बैजनाथ और पालमपुर से भी दो लोगों को हिरासत में लिया है। यह दोनों ही मुख्य सरगना बताए जा रहे हैं। अब तक की जांच में यह बात भी सामने आई है कि इन दोनों ने कालूराम को शराब बेची थी। उसके बाद कालूराम क्षेत्र में अपने एजेंटों के माध्यम से अवैध शराब बेचा करता था। इस मामले में एसआईटी ने प्रदेश के पड़ोसी राज्यों में भी दबिश दी है।

आज दोपहर तक वहां से भी टीमें हिमाचल वापस पहुंचेंगी। बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी और लोगों की गिरफ्तारी होनी बाकी है। बता दें कि अवैध शराब के इस मामले में जहरीली शराब पीकर सात लोगों की जान जा चुकी है। सुंदरनगर मंडल के क्षेत्र से 19 लोग अब तक जहरीली शराब पीकर बीमार हो चुके हैं, जिसमें से सात की मौत हो गई है और बाकी लोग अस्पताल में उपचाराधीन हैं। मामले के सामने आने के बाद डीजीपी संजय कुंडू ने एसआईटी बनाकर जांच शुरू करवाई थी।

इसमें पुलिस ने पहले चार लोगों को हिरासत में लिया था और अब तीन और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि पुलिस की जांच सही दिशा में जा रही है और शीघ्र ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App