आ गया टेक्नो का छह हजार रुपए में नया स्मार्टफोन

By: Jan 13th, 2022 12:05 am

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपने पीओपी सीरीज पोर्टफोलियो के तहत अपनी नवीनतम उत्पाद पेशकश पॉप-5 एलटीई के लांच करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत 6299 रुपए है। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि सेगमेंट फस्र्ट फीचर्स जैसे 6.52 एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले, 5000 एमएएच बैटरी, 8एमपी एआई डुअल रियर कैमरा से युक्त, पॉप 5 एलटीई एंड्रॉयड 11 गो पर आधारित है।

इसके अलावा, स्मार्टफोन पैक्स में विभिन्न तरह के स्मार्ट फीचर्स हैं जैसे आईपीएक्स-2 स्पलैश रेजिस्टेंट, प्रतिरोधी, एन्हैंस्ड 14 क्षेत्रीय भाषा समर्थन, 120 हट्र्ज सैंप्लिंग रेट और फेस अनलॉक आदि। ब्रांड को संचालित करने वाली कंपनी ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि टेक्नो में हम जनता के लिए प्रीमियम तकनीक को सर्वसुलभ कराने और मौजूदा तकनीकी विभाजन को पाटने की दिशा में प्रयास करते हैं।

पीओपी सीरीज के साथ, हमारा विजन उन स्मार्टफोन्स पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखना है जो इंडस्ट्री डिसरप्टिंग कीमतों पर बेहतरीन फीचर्स ला सकें। नवीनतम पॉप-5 सीरीज को नयी पीढ़ी की समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। हमें विश्वास है कि बिल्कुल नए पीओपी 5 एलटीई के साथ बाजारों में प्रवेश करते हुए, हम भारत के महत्वाकांक्षी युवाओं की स्मार्टफोन जरूरतों को पूरा करने में सफल होंगे।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App