आ गया टाटा सफारी का डार्क एडिशन

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने सफारी के डार्क एडिशन को बाजार मेें उतार दिया है। यह कंपनी की सफल डार्क रेंज का लेटेस्ट फ्लैगशिप एडिशन है। सफारी डार्क एडिशन की कीमत 19.05 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है। कंपनी ने इसकी बुकिंग भी देशभर के डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है।

  टाटा सफारी डार्क एडिशन में कुई कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं जो इसे एसयूवी के स्टैंडर्ड मॉडल से अलग बनाते है। इसमें ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर कलर थीम है जिसे ओबेरॉन ब्लैक में पेंट किया गया है। ब्लैक थीम एसयूवी को प्रीमियम फील देती है। एसयूवी पर क्रोम एलिमेंट को पियानो-ब्लैक ट्रिम्स से बदल दिया गया है।

फ्रंट ग्रिल और अलॉय व्हील्स में चारकोल ब्लैक ट्रीटमेंट मिलता है। इस एसयूवी में एक और बदलाव है, जिसमें इसके टेलगेट पर क्रोम में डार्क एडिशन लोगो लगा है। केैबिन के अंदर भी टाटा सफारी डार्क एडिशन को ऑल-ब्लैक थीम मिलती है। इसमें ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स डैशबोर्ड और ब्लू स्टिचिंग के साथ नप्पा ग्रेनाइट ब्लैक कलर शामिल है।

टाटा सफारी डार्क एडिशन में पहली और दूसरी दोनों रो में वेंटिलेटेड सीटें और इन-केबिन एयर प्यूरीफायर मिलता है। साथ ही, एसयूवी में 8.8 इंच का फ्लोटिंग आइलैंड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड और ऐप्पल कार प्ले, वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ मिलता है।