एक्सईएन के सरकारी आवास में चोरी

By: Jan 20th, 2022 12:45 am

बिलासपुर के वीआईपी चंगर सेक्टर में चोरों ने अंजाम दी वारदात
दिव्य हिमाचल ब्यूरो — बिलासपुर
बिलासपुर शहर के वीआईपी चंगर सेक्टर में पीडब्ल्यूडी एक्सईएन (मेकेनिकल विंग) के सरकारी आवास में चोरी का मामला सामने आया है। चोर एक्सईएन के आवास से गैस सिलेंडर, चूल्हा व रेगुलेटर के साथ ही रेफ्रिजिरेटर भी उड़ा ले गए। चोरी का पता एक्सईएन के घर से लौटकर आने पर चला। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि एक्सईएन की निशानदेही पर एक दुकान से रेफ्रिजिरेटर भी बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार कोटलू के हिम्मर गांव निवासी पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल विंग के एक्सईएन तेजपाल शर्मा शहर के चंगर सेक्टर स्थित सरकारी आवास में रहते हैं।

दो दिन पहले वह घर गए थे। गत मंगलवार जब वह वापस पहुंचे, तो उनके सरकारी आवास का दरवाजा टूटा हुआ मिला। भीतर से गैस सिलेंडर, चूल्हा व रेगुलेटर गायब मिला। दूसरे कमरे में देखने पर रेफ्रिजिरेटर भी गायब पाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। एक दुकान से रेफ्रिजिरेटर बरामद हुआ है, तेजपाल शर्मा ने उसे पहचान लिया। इसी आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। डीएसपी राजकुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति से गहन पूछताछ की जा रही है।

चौथी बार चोरी
पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल विंग के एक्सईएन तेजपाल शर्मा ने बताया कि पहले भी तीन चार बार उनके आवास में चोरी हो चुकी है। उनका आवास एसपी आवास से कुछ ही दूरी पर स्थित है। चिंताजनक बात यह है कि वीआईपी एरिया चंगर भी अब सुरक्षित नहीं रह गया है। चोरों की इस एरिया पर नजर है और मौका मिलते ही चोर आवासों में सेंध लगाने में कामयाब हो जाते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App