राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और पीएम मोदी ने दी ईस्टर की बधाई

By: Apr 17th, 2022 1:22 pm

दिल्ली- राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य नेताओं ने रविवार को लोगों, विशेष रूप से ईसाई समुदाय को प्रभु यीशु मसीह के पुनर्वतरण के अवसर पर मनाए जाने वाले त्योहार ईस्टर के शुभ अवसर पर बधाई दी। श्री कोविंद ने अपने संदेश में कहा, “सभी को ईस्टर की बधाई! ईसा मसीह के पुनर्वतरण का जश्न मनाने का अवसर ईस्टर हमें क्षमा, बलिदान और प्रेम के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है। यीशु की शिक्षाएं समस्त मानवता के हित में सभी को मिलकर काम करने के लिए प्रेरित करें।

श्री नायडू ने कहा, “ईस्टर हमें याद दिलाता है कि प्यार नफरत से ज्यादा ताकतवर है और अच्छाई हमेशा बुराई पर जीत हासिल करेगी। आइए ,हम सभी के प्रति दया और करूणा के साथ ईस्टर मनाएं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईस्टर के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुए रविवार को ईसा मसीह और ‘सामाजिक न्याय’ को लेकर उनके आग्रह को याद किया।

श्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “ईस्टर की शुभकामनाएं! हम ईसा मसीह के विचारों और आदर्शों तथा सामाजिक न्याय के साथ-साथ करुणा को लेकर उनके आग्रह को याद करते हैं। कामना करता हूं कि हमारे समाज में खुशी और भाईचारे की भावना आगे बढ़े।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट करके कहा, “ईस्टर के इस अवसर पर सभी को बधाई और शुभकामनाएं। हम आज प्रभु यीशु की शिक्षाएं याद करते हैं, जो प्रेम, सद्भाव एवं शांति से भरी एक अद्भुत दुनिया के निर्माण की दिशा में हमारा मार्गदर्शन करती हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी इस अवसर पर लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा ईस्टर के मौके पर सभी को मेरी शुभकामनाएं। यीशु मसीह की शिक्षाएं हमारे समाज में सद्भाव, प्रेम और करुणा की भावना को आगे बढ़ाए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App