मोटर स्पोर्ट्स कार्टिंग रेसर श्रिया लोहिया को ‘दिव्य हिमाचल’ से दो लाख रुपए की स्पॉन्सरशिप

By: Apr 16th, 2022 12:12 am

अनु शर्मा — धर्मशाला

गोदरेज नंबर वन ‘मिस हिमाचल व हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड पावर्ड बाय अरनी यूनिवर्सिटी के ग्रैंड फिनाले में ‘दिव्य हिमाचल की ओर से हिमाचल मंडी की 13 वर्षीय मोटर स्पोट्र्स कार्टिंग रेसर श्रिया लोहिया को फार्मूला कार रेस की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए विशेष स्पॉन्सरशिप के रूप में दो लाख रुपए प्रदान किए। ‘दिव्य हिमाचल के सबसे बड़े मंच में श्रिया लोहिया को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हाथों से स्कॉलरशिप का दो लाख रुपए का चेक सौंपा गया। इस दौरान सीएमडी भानु धमीजा व प्रधान संपादक अनिल सोनी भी विशेष रूप से मौजूद रहे। श्रिया लोहिया ने विश्व भर में हिमाचल का नाम रोशन किया है और फार्मूला कार रेसर बनने की ओर अग्रसर हैं, जिनका ‘दिव्य हिमाचल ने साथ दिया है। (एचडीएम)

नाटी किंग के सुरों पर वंडर ब्वॉय अरुणोदय की नाटी

नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने झुमाए दर्शक

‘मिस हिमाचल के मंच पर दि लॉस्ट किंग कू्र का जबरदस्त डांस

नगर संवाददाता — धर्मशाला
‘दिव्य हिमाचल की पेशकश गोदरेज नंबर वन ‘मिस हिमाचल 2021-2022 पावर्ड बाय अरनी यूनिवर्सिटी के ग्रैंड फिनाले में कलाकारों ने जमकर धमाल मचाया। इनमें एक नाम देश के नामी गायक और प्रदेश के नाटी किंग कहे जाने वाले कुलदीप शर्मा का रहा। नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने प्रदेश की सभी नाटियों की लडिय़ों से मौजूद सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कुलदीप शर्मा ने रोहडू जाना मेरी अमिए, बडिय़ां जो तुड़का लाणा व शिल्पा शिमले दिए संग सभी हिट नाटियों को गीत गाकर ऑडिटोरियम में मौजूद लोगों को नचाया। इसके अलावा कुलदीप शर्मा ने केबीसी फेम अरूणोदय शर्मा और सेलिब्रिटी जज मानसी सहगल को भी नाटी डलवा दी और स्टेडि पर दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी। नाटी किंग ने ग्रैंड उधर, पहाड़ की प्रतिभाओं को निखारने वाले एक ओर बड़े मंच डांस हिमाचल डांस के विजेता दि लॉस्ट किंग कू्र के डांसरों ने भी अपने डांस मूव से सभी को दीवाना बना दिया।

ईशांत ने गोजरी से नचाए

धर्मशाला। ‘मिस हिमाचल के मंच पर प्रदेश भर के प्रसिद्ध कलाकारों ने खूब समां बांधा। इसी कड़ी में हिमाचली लोक गायक कांगड़ा शाहपुर के ईशांत भारद्वाज ने अपनी हिट नाटी निक्की जिनी गोज़री, आया ता आया जिंदे बंजारा सहित चंबियाली व गद्दियाली लोक गीतों की लडिय़ां प्रस्तुति देकर लोगों को अपनी आवाज से झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने एक से बढ़कर एक गीत गाते हुए कार्यक्रम में समां बांध दिया। लोक गायक ईशांत ने लोगों को अपने गीतों की प्रस्तुति से झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं, समस्त टांडा ऑडिटोरियम तालियों की गडग़ड़ाहट से संगीत में सुर मिलाने लगा। लोकगायक ईशांत भारद्वाज के गीत इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं। ईशांत के गीत निक्की जिनी गोजरिए को कुछ ही समय में 11 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। इसके अलावा केरी गोजरिए को आठ मिलियन व जिंदडि़ए को दो मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। ईशांत भारद्वाज के लोकगीतों को प्रदेश भर सहित देश भर में खूब प्यार मिल रहा है, जिसके चलते लगातार पूरे राज्य भर में विभिन्न कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुतियों से समां बांध रहे हैं। इसके साथ ही यूटयूब चैनल ईशांत भारद्वाज में लोकगीत खूब धमाल मचा रहे हैं। इसके चलते ‘दिव्य हिमाचल के मेगा इवेंट में ईशांत भारद्वाज को मंच प्रदान करने के साथ ही विशेष रूप से सीएमडी भानु धमीजा व प्रधान संपादक अनिल सोनी की ओर से नवाजा गया।

डा. लैहरू राम की एक्सीलेंस परफार्मेंस

हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड-2021 के तहत सर्वश्रेष्ठ संगीत साधक अवार्ड से नवाजे गए डा. लैहरू राम सांख्यान ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति से मौजूद लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने अपनी आवाज में हिमाचल के सबसे लोकप्रिय व परंपरागत गीतों को एक लड़ी में पिरोकर प्रस्तुत किया, जिसने सभी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

अरनी यूनिवर्सिटी ने रिजुल को भेंट किया एप्पल-13 प्रो

नगर संवाददाता — धर्मशाला

देवभूमि हिमाचल प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल के मेगा इवेंट गोदरेज नंबर वन मिस हिमाचल 2021-22 पावर्ड बाय अरनी यूनिवर्सिटी में पहाड़ी राज्य की बेटियों व हुनर को मंच प्रदान करने के लिए विभिन्न स्पॉन्सर्ज ने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसी कड़ी में अरनी यूनिवर्सिटी की ओर से हिमाचली प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए विशेष योगदान प्रदान किया गया। इतना ही नहीं, अरनी यूनिवर्सिटी की ओर से ‘मिस हिमाचल हमीरपुर की रिजुल सिंह को एप्पल आईफोन 13-प्रो भेंट किया गया। इसके अलावा अन्य विजेता प्रतिभागियों को भी विशेष उपहार प्रदान किए गए, जबकि अरनी यूनिवर्सिटी की ओर से टांडा मेडिकल कालेज ऑडिटोरियम में हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड के मुख्यातिथि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, दिव्य हिमाचल के सीएमडी भानु धमीजा व प्रधान संपादक अनिल सोनी को विशेष रूप से सम्मानित किया। मुख्यातिथि सीएम जयराम ठाकुर ने अलावा अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर विवेक सिंह को उनकी ओर से शिक्षा के क्षेत्र संग समाजिक सारोकार को निभाने के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

जयंत-वंशिता ने बांधा समां

ग्रैंड फिनाले के मंच पर हिमाचल के प्रसिद्ध एंकर जयंत भारद्वाज व ‘दिव्य हिमाचल टीवी की एंकर वंशिता शर्मा ने खूब समां बांधा। उन्होंने सभी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के साथ-साथ सभी दर्शकों को भी पूरी तरह से बांधे रखा। जयंत भारद्वाज ने कार्यक्रम के शुरुआत में ही हिंदी गीत गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके साथ ही जयंत भारद्वाज ने बालीवुड एक्टरों की मिमिकरी करके तालियों की गडग़ड़ाहट बटोरी। जंयत ने बालीवुड के साथ-साथ साउथ के हिट फिल्मों की भी कमाल की मिमिकरी की।

मानसी को भा गया पैराडाइज ब्यूटी सैलून

महानगरों जैसे सुविधाओं देने पर मिस हिमाचल की सेलिब्रिटी जज ने बांधे तारीफों के पुल

राकेश कथूरिया — कांगड़ा

फैमिना मिस इंडिया दिल्ली मानसी सहगल ने पैराडाइज ब्यूटी सैलून में दी जा रही सुविधाओं की तारीफ की है। उनका कहना है कि यहां महानगरों जैसी सुविधाएं पाकर उन्हें हैरानी हुई। वमानसी ने यहां मेकअप के साथ हेयर स्पा भी लिया। वह पैराडाइज सैलून में सुकून महसूस कर रही थी। सैलून की प्रबंधक रूबी व उनकी टीम में पूरी शिद्दत के साथ मानसी का मेकअप किया। पैराडाइस सैलून के प्रबंध निदेशक सुरेंद्र पाल ने बताया ‘दिव्य हिमाचल द्वारा आयोजित मिस हिमाचल प्रतियोगिता की तमाम टॉप-20 फाइनलिस्ट युवतियों का भी मेकअप पैराडाइज ब्यूटी सैलून द्वारा ही किया गया था। उल्लेखनीय है कि मिस हिमाचल की फाइनलिस्ट युवतियों का मेकअप पहले भी पैराडाइज ब्यूटी सैलून द्वारा ही किया जाता रहा है, जिसकी मेहमानों द्वारा खूब तारीफ की गई। उल्लेखनीय है कि पैराडाइज ब्यूटी सैलून कांगड़ा में ब्राइडल मेकअप के साथ-साथ महिलाओं व पुरुषों के सौंदर्य व हेयर कट की तमाम सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है और लोग इन सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं। जो भी सुविधा यहां मुहैया करवाई जा रही है वह ब्रांडेड कंपनियों की है। सैलून के प्रबंध निदेशक सुरेंद्र पाल राजू का कहना है कि सैलून में महिलाओं के स्किन का विशेष ध्यान रखा जाता है, ताकि कोई समस्या न हो। (एचडीएम)

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell


Polls

क्या मोदी के आने से भाजपा मिशन रिपीट कर पाएगी?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV