हत्यारोपियों का कोई सुराग नहीं

By: May 27th, 2022 12:10 am

मजूदर का मर्र्डर कर जंगल में फेंक दी थी लाश, तलाश जारी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बीबीएन
औद्योगिक क्षेत्र बददी के तहत ठेडा में प्रवासी कामगार की हत्या कर लाश को जंगल में फेंक कर फरार हत्यारोपियों का अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। मानपुरा पुलिस थाना में दर्ज हत्या के इस मामले में पुलिस के हाथ फिलवक्त खाली है। बता दें कि स्थानीय दवा उद्योग में कार्यरत प्रवासी कामगार विगत 21 मई से लापता था जिसका शव बीते रोज ठेडा के जंगल में संदिग्ध हालातों में बरामद हुआ था। प्रेम प्रसंग से लेकर पुरानी रंजिश केचलते तीन साथी कामगारों ने उसे बीते सप्ताह शनिवार को तेज धार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया था और शव को ठेडा के जंगल में छिपाकर हत्यारोपी फरार हो गए थे। मृतक के शव को आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में अवनीश सिह निवासी उत्तर प्रदेश ने बयान में कहा कि वह स्थानीय उद्योग में कार्यरत है और खरूणी में यह व इसका भतीजा रवि प्रकाश किराए पर रहते है । विगत 21 मई की रात को रवि प्रकाश अपने साथियों मुन्शी मरांडी व मनु किस्कु निवासी झारखंड के साथ कुछ काम होने की बात कहकर कमरे से निकल गया और उसके उसके बाद रवि प्रकाश वापिस नही आया । जिस पर इन्होंने रवि की तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग नही लगा। इसके उपरांत 23 मई को इन्होंने मानपुरा थाना में रवि के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसी बीच बीते बुधवार को छानबीन व तलाश अभियान के दौरान रवि की गली सड़ी लाश ठेडा के जंगल में झाडिय़ों से बरामद हुई।

क्या कहते हैं डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह
डीएसपी बददी नवदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें झार ांड़ के लिए रवाना हो गई है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफत में होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App