कुल्लू के देवसदन में ‘डांस हिमाचल डांस’ का गजब धमाल, बच्चों ने जोश के साथ सभी को चौंकाया

इवेंट में बच्चों ने जोश के साथ सभी को चौंकाया, अपने हुनर के खूब जलवे बिखेरे

शालिनी रॉय भारद्वाज-कुल्लू
दिव्य हिमाचल मीडिया समूह के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-8 के ऑडिशन में बच्चों ने देवसदन कुल्लू कर मंच पर गजब का जलवा दिखाया। प्रतियोगिता में सीनियर और जूनियर वर्ग में अलग-अलग आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस दौरान कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश कृषि उद्योग निगम के निदेशक मंडल के उपाध्यक्ष युवराज बोध ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने बच्चों को हौसला बढ़ाया और कहा कि डांस कोई टेक्नीक नहीं है बल्कि यह एक जुनून है जो हमें आगे बढ़ऩे के लिए प्रेरित करता है। ‘दिव्य हिमाचल’ ने बच्चों के हुनर को तलाशने के बहुत बढिय़ा इवेंट चलाया है।

‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर बच्चों की परफार्मेंस को भी उन्होंने बखूबी सराहा। उन्होंने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि इस कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिला। बच्चों को उन्होंने अपना बेस्ट देने की भी बात कही और साथ ही कहा कि हार और जीत से ज्यादा जरूरी है कि हम अपना बेस्ट दें। डांस हिमाचल डांस सीजन-8 के देवसदन कुल्लू में भारी संख्या में भाग लिया।। वहीं, निर्णायक मंडल की भूमिका में मौजूद रहे। जूनियर वर्ग में आठ से लेकर 16 वर्ष के प्रतिभागियों ने भाग लिया। कुल 73 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जूनियर व सीनियर वर्ग में सोलो, डूइट और ग्रुप डांस में बच्चों और अन्य प्रतिभगियों ने वाहवाही लूटी। इनमें ज्यादातर बच्चों ने घर पर बैठकर यू-ट्यूब और ऑनलाइन माध्यम से ही डांस सीखा था। सभी प्रतिभागी डांस का यह मंच पाकर बेहद खुश हैं। 

बेस्ट परफार्मेंस वाले को मिलेगी टीवीएस जूपिटर
‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-8 के विजेताओं पर आकर्षक इनामों की बरसात भी होगी। सीजन में सोलो, डूइट, समूह डांस, व बेस्ट परफार्मेंस देने वाले को टीवीएस जूपिटर स्कूली से नवाजा जाएगा। ऑडिशन स्थल के बाहर कुल्लू में देवसदन में स्कूटी को लगाया गया।
इन्होंने मचाया धमाल
जानवी, दिवेश, मृदुल, शानवी ठाकुर, रिद्धिमा, रिद्धिमा ठाकुर, प्रणय गर्ग, पावनी, दामनी, संजना ठाकुर, स्नेह रानी, सहजल, तमन्ना, कृषिका, रेणुका, जानवी हिना, स्वास्तिक, जिनल, पायल ठाकुर, भूषण ठाकुर, प्रतीक, यश, रोमानिया, कनिका एंड समूह , दर्पण, स्वाति, वेदांशी शर्मा, तनिष्का शर्मा, पावनी शर्मा, जतिन भारद्वाज, हर्षिता भारद्वाज, अद्विका, प्रियांशु, कनिष्का कटोच, रिद्धिमा ठाकुर, नव्या ठाकुर, प्रिशा, गुंजन शर्मा, आश्रय शर्मा, शानवी, सानिधिया राजए, स्नेहलता, जतिन नेगी, महक ठाकुर, पार्थ, पंकज, बंतिका, सुमन व्यास, महक ठाकुर, श्रेष्ठा ठाकुर, राजीव शर्मा, शांडिल, दिवियांशी, रूबल ठाकुर, आराध्य सहगल, साक्षी, शिवा राजू समूह, गिरजा शर्मा, ईशा शर्मा, काव्य शर्मा, अंजलि, शुभम, गुंजन और ऋषिता रहे।