स्पोट्र्स स्टार से बेहद प्रभावित हैं तापसी पन्नू

By: Jun 25th, 2022 12:02 am

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है वह स्पोट्र्स स्टार से बेहद प्रभावित रहती है और उनकी बेहद इज्जत करती हैं। तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज की बायोपिक शाबाश मि_ू में मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। तापसी फिल्म शाबाश मि_ू को लेकर काफी चर्चाओं में हैं।

तापसी इससे पूर्व सांड की आंख और रश्मि रॉकेट जैसी स्पोट्र्स फिल्में कर चुकी हैं। फिल्मों में आने से पहले तापसी स्पोट्र्स में काफी एक्टिव रही थीं, इसलिए उनकी नजरों में स्टार स्पोट्र्स की काफी इज्जत है। तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे स्पोट्र्स स्टार काफी प्रभावित करते हैं। कालेज जाने से पहले तक मैंने फिल्में नहीं देखी थीं, लेकिन बचपन से खेलों का हिस्सा रही थी।

इसलिए जब भी किसी स्पोट्र्स स्टार को देखती हूं तो उनकी आभा में खो जाती हूं। उनके लिए मेरे दिल मैं बहुत इज्जत है। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि जब किसी स्पोट्र्स स्टार के पास हूं, तो उस रेखा को पार ना करूं और उनके सामने कम बातें करने की कोशिश करती हूं। गौरतलब है कि शाबाश मि_ू में मिताली राज की जिंदगी और संघर्षों की झलक नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। प्रिया अवान द्वारा लिखी इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूजियोज के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App