नशे के खिलाफ प्रहार: स्वारघाट के री-करमाला में पुलिस ने पकड़ी चार किलो 183 ग्राम भुक्की

By: Jul 2nd, 2022 5:17 pm

स्वारघाट। जिला बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम ने स्वारघाट के री-करमाला गांव के पास गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 4.183 ग्राम भुक्की पकडऩे में सफलता हासिल की है। इस संबंध में आरोपी व्यक्ति सुखराम पुत्र दसौंदी राम गांव करमाला डाकघर स्वाहण तहसील श्रीनयनादेवी जी जिला बिलासपुर के खिलाफ पुलिस थाना स्वारघाट में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि जिला पुलिस की एसआईयु टीम प्रभारी नरेंद्र कौंडल की अगवाई में मुख्य आरक्षी अजय कुमार, आरक्षी राकेश कुमार तथा आरक्षी अंकज कुमार स्वारघाट क्षेत्र के गरामौड़ा की तरफ गश्त पर जा रहे थे। जब टीम करमाला के समीप पहुंची तो बायलर के पास बने मकान के साथ लगते खेत के डन्गे के पास एक व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया और डंगे के पीछे छिपने की कोशिश करने लगा तथा कुछ छिपाने लगा।

पुलिस के जवानों ने शक के आधार पर जब उस व्यक्ति से गहन पूछताछ की, तो उसने डंगे के बीच पत्थरों में छिपाए प्लास्टिक के लिफाफे में बंद की एक गठरी निकाली, जिसे चैक किया गया, तो उसमें से चूरापोस्त (भुक्की) बरामद पाई गई, जब इसका वजन किया गया तो उसकी कुल मात्रा चार किलो 183 ग्राम पाई गई, जिस पर पुलिस टीम ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस थाना स्वारघाट को सपुर्द कर दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी श्रीनयनादेवी पूर्ण चंद ने की है।