लॉड्र्स में साथ दिखे अंबानी-पिचाई, ‘दि हंड्रेड’ क्रिकेट लीग में निवेश के कयास, रिलायंस पहले से ही तीन टी-20 टीमों का मालिक

By: Aug 10th, 2022 12:06 am

‘दि हंड्रेड’ क्रिकेट लीग में निवेश के कयास, रिलायंस पहले से ही तीन टी-20 टीमों का मालिक

एजेंसियां — नई दिल्लीे

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और गूगल के ब्म्व् सीईओ सुंदर पिचाई के साथ एक फोटो शेयर की। तीनों लॉड्र्स में क्रिकेट मैच देख रहे थे। तस्वीर के सामने आने के बाद ‘दि हंड्रेड’ में कॉर्पोरेट इन्वेस्टमेंट की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस क्रिकेट लीग में एक इनिंग में 100 गेंद होती है।

रवि शास्त्री लीग में कमेंटेटर

इस लीग के दूसरे एडिशन में रवि शास्त्री यूके के एक ब्रॉडकास्टर के लिए कमेंट्री कर रहे हैं। तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दो लोगों की शानदार कंपनी में जो क्रिकेट से प्यार करते हैं मुकेश अंबानी और सुंदर पिचाई इस साल का टूर्नामेंट तीन अगस्त को शुरू हुआ और तीन सितंबर को लॉड्र्स में खत्म होगा।

टी-20 रैङ्क्षकग में शीर्ष 10 में लौटींं जेमिमाह

दुबई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी जेमिमाह रॉड्रिगेज ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद आईसीसी महिला टी-20 रैंङ्क्षकग के शीर्ष 10 बल्लेबाजों में जगह बना ली है। आईसीसी की ओर से मंगलवार को जारी ताजा रैंङ्क्षकग के अनुसार रॉड्रिगे• सात पायदान ऊपर उठकर 630 प्वाइंट के साथ 10वें स्थान पर आ गई हैं। उन्होंने बर्मिंघम 2022 में भारत के लिए 146 रन बनाए, जिसकी बदौलत वह अक्तूबर 2021 के बाद पहली बार शीर्ष 10 में जगह बना पाई हैं। स्मृति मंधाना (चौथा पायदान) और शेफाली वर्मा (छठा पायदान) पहले से ही टी-20 बल्लेबाजों के शीर्ष 10 में कायम हैं। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी अपनी हमवतन मेग लेङ्क्षनग को पछाडक़र पहले पायदान पर आ गई हैं। मूनी ने राष्ट्रमंडल खेल के फाइनल में भारत के खिलाफ 41 गेंदों पर 61 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 70 रन और न्यू•ाीलैंड के खिलाफ 36 रन का योगदान भी दिया था, जिसने उन्हें 743 रेङ्क्षटग के साथ पहले पायदान पर पहुंचा दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App