जन्मदिन का जश्न मनाना पड़ गया महंगा, चार हो गए जख्मी, एक छात्रा को रैफर करना पड़ा पीजीआई

By: Aug 19th, 2022 12:46 pm

सुंदरनगर। मेडिकल कालेज नेरचौक के पांच प्रशिक्षु डाक्टरों को जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ गया। प्रशिक्षु डाक्टरों की कार मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के खियूरी गांव में सडक़ हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में कार करीब 50 से 60 फिट खाई में लुढक़ गई है, जिसमें एक महिला प्रशिक्षु डाक्टर की मौत, जबकि चार अन्य घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार मेडिकल कालेज नेरचौक के चार महिला प्रशिक्षु डाक्टरों सहित एक पुरुष प्रशिक्षु डॉक्टर देर रात जन्मदिन का जश्न मनाकर वापस अपने कमरे की ओर लौट रहे थे, लेकिन उसी दौरान बीएसएल परियोजना की बग्गी टनल के समीप खियूरी गांव में उनकी कार अनियंत्रित होकर 50 से 60 फुट खाई में लुढक़ गई, जिसमें एक महिला प्रशिक्षु डाक्टर की मौत, जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं, वहीं एक महिला प्रशिक्षु डाक्टर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है, वहीं अन्य घायलों का इलाज मेडिकल कालेज नेरचौक में इलाज चल रहा है।

सूचना मिलते ही बल्ह पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है।