8वीं की छात्रा से आठ युवकों ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाया, पैसे न देने पर किया वायरल

By: Sep 30th, 2022 12:01 pm

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर नौ माह तक रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। आरोपी युवकों ने उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवा कर वीडियो बना लिया। इसके वायरल करने की धमकी दे गैंगरेप किया। इतनी ही नहीं आरोपी पीड़िता का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपए ऐंठने लगे। पीड़िता से आरोपियों ने करीब 50 हजार रुपए ऐंठ लिए। जिसके बाद पीड़िता और रुपए का इंतजाम नहीं कर पाई तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो उसके घरवालों तक पहुंच गया।

मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के भाई ने आठ युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार करीब 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल ने फोन कर गोठड़ा के पास बुलाया और कहा कि हमारे पास तेरी फोटो है नहीं आई तो तेरा फोटो वायरल कर देंगे। पीड़िता वहां पहुंची तो वहां मौजूद आठ लड़कों ने उसके जबरन कपड़े उतार वीडियो बना ली। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर इन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह करीब एक घंटे तक वहीं बेसुध पड़ी रही। होश आने पर वह घर लौटी। इसके बाद आरोपी उससे रुपए ऐंठने लगे। गत अगस्त माह तक इन लोगों ने पीड़िता से करीब 50 हजार रुपए ले लिए तथा दो तीन बार दुष्कर्म किया।

कुछ दिन पहले उससे आरोपियों ने ढाई लाख रुपए की मांग की। पीड़िता ने कहा कि इतने पैसे उसके पास नहीं है और आरोपियों से पीड़िता ने बख्श देने की भी गुहार लगाई, लेकिन आरोपियों ने रुपए नहीं देने पर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो वायरल हो गया। यह वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की। तब पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई।

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अरबाज निवासी नगला डूंगर, जावेद निवासी बाजोट, मुस्तकीम निवासी इस्माइलपुर तालीम निवासी इस्माइलपुर, सलमान उर्फ छोटेलाल निवासी इस्माइलपुर, अकरम बाजोट इस्माइलपुर, अकरम निवासी इस्माइलपुर, साहिल इस्माइलपुर के खिलाफ दुष्कर्म पोक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।