… नारी शक्ति को देख हर कोई दंग

By: Sep 30th, 2022 12:57 am

बंजार बाजार से कलाकेंद्र तक महिलाओं ने निकाली महारैली, इंदू गोस्वामी ने भरा जोश

स्टाफ रिपोर्टर-बंजार
गुरुवार को उपमंडल बंजार सुप्रसिद्ध कला केंद्र में विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी ने पूरे बंजार बाजार में अपना शक्ति प्रदर्शन किया। इस मौके पर उनके साथ हजारों महिलाओं ने शिरकत की और वाद्य यंत्रों की धुनों से पूरे बाजार में भारत माता की जय भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कला केंद्र बंजार तमाम समर्थकों समेत बंजार के सिधवा पुल से बंजार मेला ग्राउंड बंजार तक महारैली का आयोजन किया । इस रैली में पूरे विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने शिरकत की है । इस विशेष महिला रैली में राज्य सभा सांसद इंदू गोस्वामी विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने उन्होंने भी इस महारैली में सिद्ध मां से लेकर के पूरी बंजार बाजार से होते हुए कला केंद्र में अपना योगदान दिया। इस मौके पर हजारों महिलाएं एकजुट होकर के कला केंद्र पहुंची । इस मौके पर कला केंद्र बंजार में राज्य सांसद एवं उपसभापति इंदू गोस्वामी ने हजारों महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं का हर जगह पर ऊंचा स्थान रखा है।

चाहे वित्त मंत्री सीतारमण या स्वर्गीय सुषमा स्वराज ने भी विदेश मंत्रालय का कार्यभार संभाल कर के देश को एक नई दिशा दी । उन्होंने इस मौके पर कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महिलाओं के सम्मान में कई योजनाओं को चलाया है। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में बहुमुखी विकास हुआ है। महिलाओं को कई सुविधाएं प्रदान की हैं और हर क्षेत्र में महिलाओं को आगे रखा है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि सरकार ने 60 साल के लोगों के लिए पेंशन का प्रावधान रखा है और महिलाओं को सरकारी बसों में 50 प्रतिशत की छूट रखी है और हर क्षेत्र में महिलाओं का ख्याल रखा है । इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेसियों को बताते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस पार्टी के युवराज भारत जोड़ो यात्रा पर जा रहे हैं और राजस्थान में उनकी ही सरकार में बड़ा झगड़ा चला है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों को लुभाने में लगे हैं कि बिजली के यूनिट को माफ करेंगे पर पंजाब में उनकी हालत खराब है। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को ललकारते हुए कहा कि 65 वर्षों तक पूरे देश में कांग्रेस का राज रहा और उसी के चलते ही देश और प्रदेश में बेरोजगारी फैली है। इस अवसर पर उन्होंने महिलाओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि प्रदेश और देश का भला भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है इसलिए सभी महिलाएं मिलकर के बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी एवं भाजपा के पक्ष में लोगों को मत डलवाने के लिए जागरूक करें।

इस मौके पर प्रदेश की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर ने भी महिलाओं को संबोधित किया था कि प्रदेश में और विधानसभा बंजार में कई अभूतपूर्व कार्य हुए हैं । जिला की महिला मोर्चा की अध्यक्ष मनीषा शोध ने भी उपस्थित महिलाओं को संबोधित किया। इस महिला सम्मेलन में बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कि कुछ लोग भाजपा के झंडे के नीचे आकर के बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक के लिए गाली-गलौज तथा अनेक प्रकार की अनर्गल बातें करते हैं कि उन्होंने कोई भी कार्य नहीं किया है। उन्होंने यह कहा कि जब गत 16 सितंबर को प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बंजार आए तो उसमें बेकार की अफवाह फैलाई गई कि जिला परिषद सदस्य रानी को धक्का देकर के मंच से निकाला गया। उन्होंने कहा कि यह सब झूठ है कि सारा मीडिया का वहां पर था, कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। लोग बेकार में अफवाह फैला रहे हैं । उन्होंने कहा कि अब जो बंजार विधानसभा क्षेत्र में अच्छा विकास हो रहा है तो नीचे वाले सभी नेताओं को मिर्ची लगने लग गई है । क्योंकि उनका सिक्का यहां पर चलने वाला नहीं है। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर, जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष मनीषा सूद, भाजपा जिला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, मंडल अध्यक्ष बलदेव महंत ,पंचायत समिति अध्यक्षा लता देवी, नगर पंचायत अध्यक्षा आशा शर्मा, खेमा परमार तथा हजारों महिलाएं उपस्थित रहे।