नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बोले, ऊपर हवाई जहाज में उड़े, नीचे आकर सिर्फ नाटियां ही डालीं

By: Sep 30th, 2022 12:08 am

नेता प्रतिपक्ष बोले, जयराम ठाकुर को नौकरियां बेचने वाले मुख्यमंत्री के रूप में याद रखेगा प्रदेश

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — सुजानपुर

सुजानपुर में आयोजित कांग्रेस की जनसंकल्प रैली में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर एक के बाद एक जुबानी हमले किए। उन्होंने कहा कि पांच साल में जयराम ठाकुर ने ऊपर हवाई जहाज उड़ाए और नीचे नाटियां ही डालीं। इस तरह खर्चे करते रहे, जैसे कहीं के नबाव हों। प्रदेश को इस तरह कर्जे में डुबोया कि 40 हजार करोड़ का कर्ज 85 हजार करोड़ पहुंचने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी को खुश करने के लिए उन पर ही अरबों लुटा दिए। मुकेश ने कहा कि जैसे आज पूर्व मुख्यमंत्री डा. वाईएस परमार को प्रदेश निर्माता के रूप में याद करते हैं और वीरभद्र सिंह को आधुनिक हिमाचल के निर्माता के रूप में याद किया जाता है, वैसे ही जयराम ठाकुर को नौकरियां बेचने वाले सीएम के रूप में याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि नौकरियां बचने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी क्या अगर अमेरिका के राष्ट्रपति भी आ जाएं, तो भी अब जयराम मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। मुकेश ने कहा कि अमृत महोत्सव के नाम पर 75 रैलियां प्रदेश में की जा रही हैं। एक-एक रैली पर एक-एक करोड़ का खर्च सरकारी खजाने से करके बीजेपी अपनी ब्रांडिंग करने में लगी है। उन्होंने कहा कि जयराम कहते हैं कि हम सरकार बनाएंगे। अगर अब भी जयराम मुख्यमंत्री बन सकते हैं, तो कोई भी सीएम बन सकता है। उन्होंने कहा कि जयराम मुख्यमंत्री तो नहीं बन सकते, लेकिन आने वाले समय में वह पेड़ के नीचे बैठकर यह जरूर गाएंगे कि ‘कोई लौटा दे मेरे बीते हुए दिन’।

पांच रुपए का काम करो और 500 का प्रचार

राज्यसभा सांसद व हिमाचल के पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केवल प्रचार-प्रसार की सरकार है। उनका एक स्पष्ट मूलमंत्र है कि पांच रुपए का काम करो और 500 रुपए का प्रचार कर दो। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा के जुमलों को समझ चुकी है और इस पार्टी को बाहर करने का मन बना लिया है।

प्रो. धूमल को बेटे को मुख्यमंत्री बनाने की चिंता

कांग्रेस प्रवक्ता व हिमाचल चुनावों के लिए नियुक्त मीडिया इंचार्ज अलका लांबा ने कहा कि भाजपा के नेता हमें परिवारवाद सिखाते हैं और हमें परिवारवाद वाला बताते हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि परिवारवाद तो यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल अपने बेटे अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रहे हैं। यह होता है असली परिवारवाद।