चोरी के मामले में दो धरे, सामान भी बरामद

क्लयाडकड़ में जुलाई महीने में की थी चोरी, पालमपुर पुलिस ने न्यायालय में किए पेश

कार्यालय संवाददाता- पालमपुर
जुलाई के महीने में हुई एक चोरी के मामले में पालमपुर पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने चोरों से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार जुलाई माह में उपमंडल के गांव क्लयाडकड़ में एक घर से चोर गहने चोरी कर ले गए थे, जिस पर महिला अनुपंमा ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवा दी थी। पुलिस ने तीस जुलाई को इस मामले की शिकायत दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी थी।

अब इस मामले में पुलिस ने कोटला व गगल के रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों से पचास ग्राम सौ मिली. ग्राम सोना बरामद कर लिया है। पुलिस ने जिला में हो रही चोरी के मामलों को लेकर पहले ही बताया था कि एक गिरोह सक्रिय है, जो कांगड़ा के आसपास का है। उधर, थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जुलाई माह में हुई चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए है। इनसे सोना रिक्वर किया है। कहा कि दोनों को न्यायालय में पेश किया। जहां से छह अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज टांडा में बंद रहेगी बिजली
नगरोटा बगवां। 24 सितंबर को सुबह दस बजे से लेकर सायं पांच बजे अथवा काम समाप्ति तक 11 केवी फीडर टांडा-सेराथाना की मुरम्मत व रखरखाव हेतु विद्युत उपमंडल टांडा के अंतर्गत आने वाले गांव सदरपुर, सेरा, भेडु, पल्ली, बलधर, रौंखर, जसौर, कलेड, संघाल, रजियाणा, 53 मील व आर्मी कालोनी सदरपुर की विद्युत आपूर्ति ठप रहेगी। यह जानकारी देते हुए विद्युत उपमंडल टांडा के सहायक अभियंता इंजी. आदर्श भारद्वाज ने बताया कि मौसम अनुकूल न होने की स्थिति में कार्य दिवस उसके अगले दिन माना जाएगा।