बेटी की मौत पर मायके वालों को हत्या का शक

By: Oct 1st, 2022 12:20 am

ससुरालियों पर जड़ा आरोप, साल पहले हुई थी कोर्ट मैरिज

धीरज चोपड़ा – पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब के अंतर्गत आने वाले माजरा के गांव फतेहपुर में एक 19 वर्षीय विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ उसकी हत्या करने की आशंका जताई है। जिसके लिए उन्होंने एक शिकायत माजरा पुलिस थाने में भी दी है। विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि उनकी बेटी को ससुराल पक्ष वालों ने मार डाला है।

परिजनों ने बताया कि उनको सूचना मिली कि उनकी बेटी जिसकी धौलाकुआं में शादी हुई थी की गत रात मौत हो गई है। परिजनों को सूचना मिलते ही वह माजरा थाने पहुंचे तथा पुलिस टीम को साथ लेकर ससुराल गए, जहां सुसराल वालों ने बताया कि विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसके पति सतीश के द्वारा उसे पंखे से उतार दिया गया था। जिसको लेकर विवाहिता के परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया। परिजनों का कहना है कि लडक़ी काफी समय से परेशान थी तथा उसने नवंबर, 2021 मे कोर्ट मैरिज की थी। विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाते हुए युवक के नशे का आदी था उसके कहीं ओर भी संबंध थे। (एचडीएम)

डीएसपी पांवटा के बोल, गंभीरता से होगी छानबीन
डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि विवाहिता के परिजनों द्वारा शिकायत मिली है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। डीएसपी ने बताया कि मामले को गंभीरता को देखते हुए परिजनों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं तथा मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App