Cricket : सीरीज जीतने उतरेगा भारत, दूसरा टी-20 मैच आज शाम सात बजे से

By: Oct 2nd, 2022 12:09 am

एजेंसियां —गुवाहटी
टी-20 वल्र्ड कप की तैयारियों के लिहाज से टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। टी-20 वल्र्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया की ये आखिरी बाइलेटरल सीरीज है। इसी सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ टीम संयोजन तलाशने की कोशिश करेंगे।

भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच धमाकेदार अंदाज में आठ विकेट से जीत लिया था. अब सीरीज का दूसरा टी-20 मैच रविवार को गुवाहटी के मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत के साथ सीरीज कब्जाने के इरादे से उतरेगी। वहीं मेहमान टीम की नजरें होंगी सीरीज में वापसी कर बराबरी करने पर। देखने वाली बात यह होगी कि इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरेंगे। टीम इंडिया पहला मैच शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी से जीतकर आई है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट की प्लानिंग क्या रहती है यह
देखना होगा।

कोच को फिट होने की उम्मीद
नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी जसप्रीत बुमराह की उपलब्धता को लेकर बड़ा बयान दिया है। कोच का मानना है कि जब तक ऑफिशियल बुमराह वल्र्ड कप से बाहर नहीं होंगे, उनके ऑस्ट्रेलिया जाने की उम्मीदें कायम है। भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने एक संवाददाता सम्मेलन में जसप्रीत बुमराह की फिटनेस और ऑस्ट्रेलिया में आगामी टूर्नामेंट के लिए उपलब्धता के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जब तक मुझे आधिकारिक पुष्टि नहीं मिलती कि वह (टी 20 विश्व कप से) बाहर हो गए हैं, हम उम्मीद हमेशा कायम रहेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App