सजा गया मंच…आज मिलेगा सबसे बड़ा स्वास्थ्य संस्थान

By: Oct 5th, 2022 12:21 am

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम जयराम ठाकुर के साथ किया एम्स का विजिट; लुहणू मैदान में तमाम व्यवस्थाओं को जांचा, जर्मन हैंगर वाटरप्रूफ टैंक से सुसज्जित किया मंच-पंडाल

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- बिलासपुर
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी के लिए महर्षि वेदव्यास जी की तपोभूमि बिलासपुर तैयार है। लुहणू मैदान में एक भव्य मंच तैयार किया गया जहां से मोदी राज्य की जनता को अपना संदेश देंगे और चुनावी शंखना करेंगे। लुहणू स्थित सिंथेटिक ट्रैक के अलावा कबड्डी व हॉकी मैदानों को जर्मन हैंगर वाटरप्रूफ टैंट से सुसज्जित किया गया है। जनसभा में सत्तर हजार कुर्सियां लगाई गई हैं जबकि तीस हजार की व्यवस्था अलग से रहेगी। बीजेपी ने एक लाख लोगों को जनसभा में जुटाने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा का ड्रीम प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से राज्य की जनता को समर्पित किया जा रहा है। मोदी को देखने व स्वागत के लिए जनता उत्सुक है।

मंगलवार को जेपी नडडा ने सीएम व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप के साथ सर्किट हाऊस बिलासपुर में काफी समय तक कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की और इसके बाद एम्स का विजिट कर तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। नडडा ने लुहणू मैदान पहुंचकर मंच व पंडाल का बारीकी से निरीक्षण किया और अफसरों व पार्टी पदाधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए। नड्डा सुबह के समय विजयपुर स्थित आवास पर थे और सीएम भी सुबह ग्यारह बजे बिलासपुर के सर्किटहाऊस पहुंचे जहां सीएम ने प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप से कार्यक्रम की तैयारियों पर फीडबैक लिया। यहां बता दें कि डेढ़ सौ बैड क्षमता के साथ एम्स की आईपीडी सेवाओं का शुरू किया जा रहा है जिसका विधिवत शुभारंभ पीएम करेंगे। इसके साथ ही हाइड्रो कॉलेज का उदघाटन करेंगे और पिंजौर नालागढ़ फोरलेन व मेडिकल डिवाइस पार्क की आधारशिला भी रखेंगे।