अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश: मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर जड़ा संगीन आरोप

By: Nov 25th, 2022 2:46 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात और दिल्ली निगम चुनावों में अपनी हार के डर से इतना बौखला गई है कि अब वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने लगी है। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता श्री सिसोदिया ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गुजरात और निगम हारने की डर से बौखलाई भाजपा अब पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री केजरीवाल की हत्या के लिए तानाबाना बुन रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दे रहे हैं।

श्री केजरीवाल को बदनाम करने की भाजपा की सारी साजिशें नाकाम हो गईं, तो अब उनकी हत्या के मंसूबे बनाने लगे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को खुलेआम हत्या की धमकी देने वाले भाजपा सांसद मनोज तिवारी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कारवाई की जाए और पूछताछ की जाये कि उन्हें इस षड्यंत्र के बारे में क्या पता है? उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम और गुजरात विधानसभा के चुनावों में आप को आपार जन समर्थन मिल रहा है। इससे भाजपा की हार निश्चित है।

ऐसे में भाजपा के उपर हार का डर इस कदर हावी हो चुका है कि वह बौखला गई है। भाजपा वालों ने इस चुनाव से पहले श्री केजरीवाल को बदनाम करने की खूब साजिशें की। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल पर हमला हो सकता है। यह बड़ा सवाल है कि श्री तिवारी को कैसे पता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला हो सकता है? उन्होंने कहा कि इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे। उनके खिलाफ एफआईआर कराएंगे और मांग करते हैं कि श्री केजरीवाल को हत्या की धमकी देने वाले भाजपा सांसदी तिवारी को गिरफ्तार किया जाए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App