Force Urbania वैन भारत में लांच, पूरा परिवार एकसाथ कर पाएगा सफर, जानें कीमत

By: Nov 25th, 2022 12:05 am

नई दिल्ली। फोर्स मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी नई वैन अर्बनिया लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे तीन व्हीलबेस वेरिएंट्स शॉर्ट, मीडियम और लॉन्ग में उतारा है। यह वैन कंपनी की लेटेस्ट डिजाइन लैंग्वेज पर आधारित है और इसे एक नए मॉड्यूलर मोनोकोक पैनल वैन प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। इसमें मर्सिडीज-बेंज की गाड़ियों में इस्तेमाल किया जाने वाला 2.6-लीटर का डीजल इंजन उपलब्ध है।

फोर्स अर्बनिया के मीडियम व्हीलबेस वैरिएंट की कीमत 28.99 लाख रुपए है, इसमें 13 यात्रियों के साथ एक चालक के बैठने की क्षमता है। शॉर्ट व्हीलबेस वैरिएंट की कीमत 29.50 लाख रुपए है, इसमें 10 यात्रियों के साथ एक चालक के बैठने की क्षमता जबकि वैन के टॉप-स्पेक लॉन्ग व्हीलबेस वैरिएंट की कीमत 31.25 लाख रुपए है रखी गई है, इसमें 17 याक्षियों के सात एक चालक के बैठने की जगह दी गई है। ये सभी कीमतें पूरे भारत में एक्स-शोरूम पर हैं।

इस वैन के फीचर्स की बात करें तो नई फोर्स अर्बनिया में प्रीमियम अपहोस्ट्री के साथ आरामदायक केबिन दिया गया है। इसके शॉर्ट व्हीलबेस वेरिएंट में 10-सीटर केबिन और लॉन्ग व्हीलबेस मॉडल में 17-सीटर केबिन दिया गया है। वैन में मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीपल रियर AC वेंट्स के साथ मैनुअल AC और डुअल एयरबैग दिए गए हैं। इस गाड़ी का इस्तेमाल स्कूल वैन, फैमिली ट्रिप या टूरिंग वैन के रूप में आसानी से किया जा सकता है।