कर्मचारी चयन आयोग को मिले नए सदस्य, हमीरपुर में आयोजित समारोह में तीन मेंबर्स ने ली शपथ

By: Nov 22nd, 2022 11:08 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — हमीरपुर

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में खाली पड़े सदस्यों के पदों को भर लिया गया है। आयोग में तीन नए सदस्य शामिल किए गए हैं। आयोग के अध्यक्ष डा. संजय ठाकुर ने सोमवार को आयोग के परिसर में आयोजित एक समारोह में इन तीनों नए सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

बता दें कि एक सदस्य आरपी वर्मा की पहले ही तैनाती कर ली गई थी। अब कर्मचारी चयन आयोग में चेयरमैन समेत पांच सदस्यों की तैनाती कंप्लीट हो गई है। निर्वाचन आयोग से अनुमति मिलने के बाद सोमवार को आयोजित किए गए इस शपथ ग्रहण समारोह में सबसे पहले प्रो. पीके वैद ने शपथ ग्रहण की। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में लगभग 32 वर्ष के सेवाकाल के बाद सेवानिवृत्त हुए प्रो. पीके वैद अपने सेवाकाल के दौरान शैक्षणिक एवं अनुसंधान कार्यों के अलावा विश्वविद्यालय में कई अन्य अहम पदों पर भी कार्य कर चुके हैं। प्रो. पीके वैद के बाद पूर्व प्रशासनिक अधिकारी प्यार चंद अकेला ने आयोग के सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की।

हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा के अधिकारी के रूप में प्यार चंद अकेला विभिन्न जिलों में प्रशासनिक अधिकारी के अलावा प्रदेश के कई संस्थानों एवं सार्वजनिक उपक्रमों में भी महत्त्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। भारत सरकार और हिमाचल प्रदेश सरकार के संयुक्त उपक्रम सतलुज जलविद्युत निगम लिमिटेड से सेवानिवृत्त हुए राकेश भारद्वाज ने भी कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की। शपथ ग्रहण समारोह में विशेष रूप से उपस्थित हमीरपुर की उपायुक्त देबश्वेता बनिक और पुलिस अधीक्षक डा. आकृति शर्मा ने भी नवनियुक्त सदस्यों को शुभकामनाएं दीं। आयोग के सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने समारोह का संचालन किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App