खाई में गिरी कार; दो लोगों की मौके पर मौत, एक घायल, करसोग से 25 KM दूर पागणां में हादसा

By: Nov 24th, 2022 12:13 pm

करसोग। उपमंडल करसोग से लगभग 25 किलोमीटर दूर पागणां के समीप देर रात कार दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार पागणां के समीप शाना-माना जाने वाली सडक़ में देर रात एक मारुति कार गहरी खाई में लुढक़ गई, जिसमें 3 लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौत मौके पर हो गई।

मृतकों की पहचान संतराम पुत्र सोहन लाल उम्र लगभग 38 वर्ष गांव चमोला तथा दूसरे मृतक की पहचान जयंती पुत्र सेवादास उम्र लगभग 40 वर्ष गांव शाना के रूप में हुई है, तीसरे घायल व्यक्ति का नाम नंदलाल पुत्र कलीराम बताया गया है। डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद घटनास्थल पर पहुंची तथा गुरुवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने संबंधी प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है।

कार दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उपमंडल अधिकारी नागरिक सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि कार दुर्घटना दो व्यक्तियों की मौत होने संबंधी जानकारी मिली है जिसमें दोनों मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20- 20 हजार रुपे प्रदान कर दिए गए हैं, जबकि घायल को इलाज के लिए 5000 दिए गए हैं। आगामी राहत भी जल्द प्रदान कर दी जाएगी।