सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कौन फेंक गया 2 पिस्टल, 1 आईईडी, 2 मैग्जीन और नकदी?

By: Nov 24th, 2022 11:44 am

सांबा। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सांबा के विजयपुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तु गिराए जाने की रिपोर्ट सामने आई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक सांबा अंतरराष्ट्रीय सीमा के रामगढ़ सेक्टर मं ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तुओं को गिराए जाने की सूचना मिलने के बाद तलाश अभियान शुरू किया जहां एक पैकेट मिला, जिसे खोलने पर आईईडी और नकदी मिला है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि यह ड्रोन से गिराई होगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरिंदर चौधरी ने बताया कि क्षेत्र के एक खेत में पैकेट मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर पैकेट को खोला तो उसमें दो पिस्टल, एक आईईडी, चार मैग्जीन और नकदी मिली। पुलिस जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे कई गांवों में तलाश अभियान चलाया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि एसओजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने सीमा पार से हाल ही में घुसपैठ के प्रयासों के बाद सीमा क्षेत्र में करीब तीन घंटे का तलाश अभियान चलाया। अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान तडक़े एसएम पोरा, रामगढ़ सेक्टर के सपवाल, चमलियाल और नारायणपुर इलाकों में चलया गया है।