कार-ट्रक में टक्कर, एक की मौत, हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल

By: Dec 2nd, 2022 12:05 am

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शुरू की आगामी कार्रवाई

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

शिमला के ठियोग में पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रक और कार की टककर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए ठियोग और आईजीएमसी पहुंचाया गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार वीरवार देर शाम बिजली बोर्ड के दफ्तर के समीप एनएच-5 पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। मारुति कार में पांच लोग सवार थे। हादसे में घायल हुए लोगों में अंकु शर्मा ( उम्र 30 वर्ष) पुत्र श्री जगदीश शर्मा की आईजीएमसी ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई।

जबकि घायलों में प्रेमचंद पुत्र हेतराम निवासी गांव बागी डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 45 वर्ष, शिशुपाल पुत्र लाइक राम निवासी गांव अलौग डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 24 वर्ष और सुंदर शर्मा पुत्र प्रकाश शर्मा निवासी गांव अलौग डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 35 वर्ष, एवं दीपक शर्मा पुत्र जयराम शर्मा निवासी गांव देवगढ़ तहसील कोटखाई जिला शिमला उम्र 24 वर्ष इस हादसे में उपरोक्त सभी को चोटे आई हैं।

घायलों में से सुंदर शर्मा को नागरिक अस्पताल ठियोग में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी भेजा गया है। उधर, डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा का कहना है की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी ने कहा की पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App