एसएफआई ने एचपीयू में दिया धरना, कहा-एबीवीपी ने सुनियोजित तरीके से किया हमला

By: Dec 5th, 2022 5:37 pm

शिमला। एसएफआई विश्वविद्यालय इकाई ने विश्वविद्यालय में धरना प्रदर्शन किया। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला में छात्रों के गलत रिजल्ट और सिस्टम के खिलाफ एसएफआई द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को खत्म करने के लिए के गुंडों द्वारा एसएफआई के साथियों पर सुनियोजित तरीके से हमला किया गया है, परंतु अभी तक उन पर किस तरह की कार्रवाई नहीं की गई है, जिसके चलते आज एसएसआई ने कैंपस के अंदर धरना प्रदर्शन किया।

सचिवालय सदस्य गौरव ने कहा कि जबसे विश्वविद्यालय के अंदर एसएफआई ने छात्रों के आंदोलन को आगे बढ़ाया है और उनके मुद्दों को लड़ा है तब एबीवीपी के लोगों ने इन आंदोलनों को कुचलने के लिए कैंपस के अंदर लड़ाई का माहौल बनाया है, लेकिन इससे यह आंदोलन रुकने वाला नहीं है।

एसएफआई ऐसा जनवादी, प्रगतिशील व वैज्ञानिक छात्र संगठन है जो रुकने वाला नहीं है । कैंपस सचिव सुरजीत ने कहा कि ईआरपी सिस्टम की खामियों के चलते छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है अभी विश्वविद्यालय प्रशासन ने विधि विभाग का रिजल्ट घोषित किया है जिसके अंदर फिर से काफी खामियां देखने को मिली है एसएफआई मांग कर रही है कि बार-बार जिस तरह खामियां इस ईआरपी के अंदर देखने को मिल रही है इस सिस्टम को विश्वविद्यालय से निकाल देना चाहिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App