महज 1126 रुपए में मिल जाएगा हवाई सफर का मौका, स्पाइसजेट का गणतंत्र दिवस पर ऑफर

By: Jan 24th, 2023 11:00 pm

 29 जनवरी तक कर सकेंगे बुकिंग

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली
अगर कहीं घूमने-फिरने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। जहां आप फ्लाइट से सस्ते में सफर कर सकेंगे। दरअसल, बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने यात्रियों के लिए एक स्पेशल ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यात्री मात्र 1126 रुपए में हवाई टिकट बुक करा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि ऑफर के तहत यात्रियों को चुनिंदा व घरेलू उड़ानों के बेस फेयर पर 26 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

मंगलवार से शुरू हुए इस ऑफर के तहत आप 30 सितंबर, 2023 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। टिकट बुकिंग का ऑफर 29 जनवरी तक वैलिड रहेगा। यात्री ‘एडऑन26’ प्रोमो कोड के साथ सुविधा शुल्क और चुनिंदा ऐड-ऑन जैसे पसंदीदा सीट, भोजन और जरूरी सेवाओं पर 26 फीसदी की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

गो फस्र्ट भी सस्ते में करवाएगी हवाई सैर

बजट कैरियर गो फस्र्ट ने अपनी गणतंत्र दिवस के मौके पर सेल की घोषणा की है। इसके तहत यात्री 1,199 रुपए से शुरू होने वाले घरेलू किराए की बुकिंग कर सकते हैं। वहीं, इंटरनेशल वाई यात्रा के लिए मात्र 6,599 रुपए से बुकिंग कर सकेंगे। इन कीमतों का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 जनवरी तक टिकट बुक करने की जरूरत है, जबकि यात्रा की अवधि 12 फरवरी से लेकर 30 सितंबर तक है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App