Karamchari : धर्मशाला में जुटेंगे एक लाख एनपीएस कर्मचारी, आभार समारोह में कहेंगे मुख्यमंत्री को थैंक्स

By: Jan 30th, 2023 12:08 am

आभार समारोह में कहेंगे मुख्यमंत्री को थैंक्स, एसओपी जारी होते ही तय की जाएगी तिथि

स्टाफ रिपोर्टर — धर्मशाला

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पुलिस मैदान धर्मशाला में एनपीएस कर्मचारियों की ओर से ओपीएस बहाल किए जाने पर आभार समारोह का भव्य आयोजन किया जाएगा। जिसमें एक लाख के करीब कर्मचारी पुलिस मैदान में पहुंचकर प्रदेश सरकार का आभार जताएंगे। हालांकि हिमाचल प्रदेश न्यू पेंशन कर्मचारी महासंघ की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में अब ओपीएस बहाली को लेकर फाइनल एसओपी जारी होने का इंतजार किया जा रहा है। कर्मचारी महासंघ की ओर से राज्य कार्यकारिणी की बैठक में स्पष्ट कर दिया गया है कि एसओपी जारी होने के बाद ही आभार रैली को लेकर तिथि घोषित की जाएगी। इसके चलते अब प्रदेश भर के कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन बहाली की नोटिफिकेशन में स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर यानी एसओपी को जारी किए जाने की बात रखी जा रही है। रविवार को नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ हिमाचल प्रदेश की राज्य कार्यकारणी की बैठक जिला कांगड़ा के मुख्यालय धर्मशाला में हुई।

इस अवसर पर राज्य महासचिव भरत शर्मा, राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष सौरभ वैद, राज्य कोषाध्यक्ष शशि शर्मा, महिला विंग राज्य महासचिव ज्योतिका मेहरा, राज्य महिला विंग संगठन सचिव पूजा सबरवाल, राज्य सह-मीडिया प्रभारी अलका गिल, राज्य महिला विंग उपाध्यक्ष सुषमा, जिला प्रधान कांगड़ा राजिंद्र मन्हास, जिला चंबा प्रधान सुनील जरयाल, मंडी जिला प्रधान लेखराज, सिरमौर जिला प्रधान सुरिंद्र पुंडीर, बिलासपुर जिला प्रधान राजेन्द्र वर्धन, हमीरपुर जिला प्रधान राकेश धीमान, जिला ऊना के प्रधान विजय इंदौरिया के साथ जिला कांगड़ा के समस्त खंड प्रधान उपस्थित रहे।

समारोह के लिए सीएम सुक्खू पहले ही दे चुके हैं सहमति

राज्य अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला पुलिस मैदान को आभार समारोह के लिए संगठन ने चुना है। इसमें पूरे हिमाचल के एक लाख कर्मचारी हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का पुरानी पेंशन बहाली हेतु आभार प्रकट करेंगे। इसके लिए सीएम सुक्खू भी मुख्यातिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री धर्मशाला में होने वाले इस आयोजन के लिए पहले ही सहमति दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की एसओपी जारी होते ही इस रैली की तारीख तय की जाएगी। उन्होंने संकेत दिया कि फरवरी माह के अंत या मार्च के पहले सप्ताह में यह आभार समारोह धर्मशाला मैदान में होगा। इस आयोजन की रूपरेखा राज्य कार्यकारिणी की बैठक में बनाई गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App