Miss Himachal: मौका हाथ से न जाने दें, मिस हिमाचल में रजिस्ट्रेशन को 4 फरवरी तक मौका

By: Jan 28th, 2023 11:01 am

मोहिनी सूद—सोलन

‘मिस हिमाचल’ बनने का सपना मन में संजोए हुई युवतियां अब तैयार हो जाएं। प्रदेश भर में ‘मिस हिमाचल’ की तलाश के लिए ऑडिशन का दौर शुरू जल्द शुरू होने जा रहा है, लेकिन उससे पूर्व प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा ‘मिस हिमाचल’ 2023 बनने का अब गोल्डन चांस भी प्रदान किया जा रहा है।

प्रदेश भर से अभिभावकों व युवतियों की भारी डिमांड के तहत अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का समय की अवधि को बढ़ा दिया गया है ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया समूह द्वारा इस मांग को देखते हुए ऑनलाइन ऑडिशन की प्रक्रिया को चार फरवरी तक बढ़ा दिया गया। प्रदेश की प्रतिष्ठित अर्नी यूनिवर्सिटी द्वारा प्रायोजित और ब्यूटी पार्टनर रोजा हर्बल के सौजन्य से ‘दिव्य हिमाचल’ ‘मिस हिमाचल’- 2023 के लिए प्रदेशभर की युवतियों में भारी उत्साह नजर आ रहा है। गौरतलब रहेगी ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जोरों से जारी है।

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप ‘मिस हिमाचल’ के 12 सीजन करवा चुका है। इन 12 सीजन में ‘मिस हिमाचल’ का खिताब पा चुकी युवतियां आज जहां बड़ी-बड़ी कंपनियों में ब्रांड अंबेस्डर बन चुकी हैं वहीं, ग्लैमर और फिल्म जगत में हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन कर रही है । ‘मिस हिमाचल’-2023 के 13वें सीजन की खास बात यह है कि ‘दिव्य हिमाचल’ की वेबसाइट पर जाकर इच्छुक युवतियां ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा रही हैं। हालांकि कुछ युवतियां अभी वंचित रह गई है, ऐसे में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का समय बढ़ाकर चार फरवरी तक कर दिया गया है। इसके लिए उन्हें वेबसाइट पर जाकर ‘मिस हिमाचल’-2023 पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद संबंधित प्रक्रिया पूरी करने के बाद ऑनलाइन पंजीकरण करवाया होगा। मॉडलिंग और ग्लेमर्स वल्र्ड में कैरियर बनाने के लिए बस एक क्लिक से युवतियों को ऑडिशन में भाग लेने का मौका मिलेगा ।

मिस हिमाचल के लिए चाहिए ये जरूरी
‘मिस हिमाचल’ में भाग लेने के लिए युवतियों की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच रखी गई है, जबकि हाइट पांच फुट तीन इंच से कम नहीं होनी चाहिए। युवती का हिमाचली बोनाफाइड होना अनिवार्य है। ‘मिस हिमाचल’-2023 के लिए आवेदन की तिथि अब बढ़ाकर चार फरवरी 2023 रखी गई है। इसके बाद राज्यभर के सभी जिलों के प्रमुख शहरों में ऑडिशन शुरू होंगे। अधिक जानकारी के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ समाचार पत्र, ‘मिस हिमाचल’ फेसबुक, ‘मिस हिमाचल’ ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपडेट प्राप्त की जा सकती है, ताकि इस अमूल्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जा सके।

ऑडिशन के तीन राउंड से गुजरेंगी युवतियां
ऑडिशन में युवतियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक, इंट्रोडक्शन और सवाल-जवाब के तीन राउंड
में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी । इस दौरान निणार्यक मंडल युवतियों के हुनर परखा जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App