विशेष

Miss Himachal: मिस हिमाचल-2023 बनने का गोल्डन चांस, प्रमुख शहरों में शुरू होंगे ऑडिशन

By: Jan 21st, 2023 12:06 am

स्टाफ रिपोर्टर-धर्मशाला

देवभूमि हिमाचल प्रदेश की बेटियों का दिव्य हिमाचल मिस हिमाचल-2023 बनने का अब गोल्डन चांस भी प्रदान किया जा रहा है। अभिभावकों व युवतियों की डिमांड के तहत अब ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन का समय चार फरवरी तक बढ़ा दिया गया है। मिस हिमाचल-2023 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद राज्य भर में ऑडिशन करवाए जाएंगे। अर्नी यूनीविर्सिटी द्वारा प्रायोजित और ब्यूटी पार्टनर रोजा हर्बल के सौजन्य से दिव्य हिमाचल के मिस हिमाचल-2023 के लिए राज्य भर की बेटियों में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। हिमाचल के प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल-2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जोरों से जारी है। अब तक 12 सफल मिस हिमाचल इंवेट करवाए जाने के बाद मेगा इंवेट को राष्ट्रीय ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचाना जाता है।

वहीं अब 13वें सीजन का भी रॉकिगं आगाज हो चुका है। इस बार मिस हिमाचल-2023 के 13वें सीजन की खास बात यह है कि दिव्य हिमाचल की वेबसाईट पर जाकर इच्छुक युवतियां ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा रही हैं। हालांकि कुछ युवतियां अभी वंचित रह गई है, ऐसे में ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन का समय बढ़ाकर चार फरवरी तक कर दिया गया है। इसके लिए उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू दिव्यहिमाचल डॉटकॉम पर जाकर मिस हिमाचल-2023 (मिस हिमाचल) पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद संबंधित प्रक्रिया पूरी करने के बाद ऑनलाइन पंजीकरण करवाया होगा। मॉडलिंग और ग्लैमर्स वल्र्ड में कैरियर बनाने के लिए बस एक क्लिक से युवतियों को ऑडिशन में भाग लेने का मौका मिलेगा। इससे पहले राज्य की युवतियां जो राज्य से बाहर पढ़ाई व जॉब के सिलसिले में बाहर रहती थी, उन्हें स्पॉट रजिस्ट्रेशन पर ही निर्भर रहना पड़ता था। मगर अब मौका मिल जाएगा।

ये हैं नियम व शर्तें

मिस हिमाचल में भाग लेने के लिए युवतियों की आयुसीमा 18 से 25 वर्ष के बीच रखी गई है, जबकि हाईट पांच फुट तीन इंच से कम नहीं होनी चाहिए। युवती का हिमाचली बोनाफाईड होना अनिवार्य है। मिस हिमाचल-2023 के लिए आवेदन की तिथी अब बढ़ाकर चार फरवरी 2023 रखी गई है। इसके बाद राज्य भर के सभी जिलों के प्रमुख शहरों में ऑडिशन शुरू होंगे। अधिक जानकारी के लिए दिव्य हिमाचल समाचार पत्र, मिस हिमाचल फेसबुक, मिस हिमाचल ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपडेट प्राप्त की जा सकती है, ताकि इस अमूल्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जा सके।