CM भगवंत मान को पन्नू की धमकी, कहा- 26 जनवरी को तिरंगा फहराया तो होगा RPG अटैक

By: Jan 24th, 2023 4:15 pm

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर दी गई है। पन्नू ने सीएम मान को धमकी देते हुए कहा कि अगर वे गणतंत्र दिवस पर बठिंडा के खेल स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने पहुंचे तो उनपर आरपीजी अटैक होगा।

आतंकी पन्नू द्वारा बठिंडा शहर के अलग-अलग हिस्सों में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखबा दिए गए हैं। इतना ही नहीं आतंकी पन्नू ने वीडियो जारी कर सीएम मान को धमकी दी है कि तुम बठिंडा में तिरंग नहीं, अपनी मौत का झंडा फहराओगे। इसलिए बेहतर होगा की सीएम तिरंगा न फहराएं। इसके साथ ही पन्नू ने कार्यक्रम में सीएम मान के साथ हिंदुओं को आने से भी रोका है। पन्नू ने कहा कि हिंदू भी नहीं आएं नहीं तो उन पर भी हमला कर दिया जाएगा।

उसने बताया कि सीआईएसएफ, एनएफएल कॉलोनी, महाराजा टेक्निकल यूनिवर्सिटी और मलोट रोड पर काली भैरव पीठ मंदिर पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए। साथ ही आरपीजी जिंदाबाद लिखा गया है। पन्नू ने धमकी देते हुए कहा कि जो हाथ यह नारे लिख सकते हैं, वे आरपीजी चलाना भी जानते हैं इसलिए बेहतर होगा कि सीएम तिरंगा फहराने ना आएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App