दिनदहाड़े दीवार तोडक़र चुराई नकदी

मंडी में चोरों के हौसले बुलंद, शहर के सूहड़ा मोहल्ला में किराए के मकान में वारदात, तीन गिरफ्तार

स्टाफ रिपोर्टर — मंडी
छोटी काशी मंडी में शातिरों को न तो पुलिस का खौफ है और न कानून का डर। जिलाभर में शातिरों के कई गिरोह इन दिनों सक्रिय हैं, जो एक के बाद एक चोरी की बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक चोरी को पुलिस सुलझाती नहीं की शातिर दूसरी बड़ी चोरी को अंजाम दे रहे हैं। शातिरों का हौसला इतना बुलंद हो गया है कि दिनदहाड़े लोगों के घरों में डाका डालने से नहीं डर रहे हैं। इसी तरह का मामला बुधवार को शहर मंडी के सुहड़ा मोहल्ला बाजार में देखने को मिला। शातिरों ने दिनदहाड़े ही दीवार तोडक़र किराए के कमरें में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला और करीब 20 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

वहीं, पुलिस ने लोगों की मदद से चोरी के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके चोरी की गई नकदी को रिकवर करवाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने बताया कि वह शहर मंडी के सूहड़ा मोहल्ला बाजार में किराए के मकान में रहता है। बुधवार को उनके कमरे में कोई नहीं था तो शातिरों ने दीवार तोडक़र उनके घर में चोरी की वारदात कर डाली और 20 हजार के करीब नकदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं, पुलिस ने सूचना मिलते ही मौका संभाला और लोगों की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिा ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान मोहम्मद फारक, जावेद इकबाल व मोहम्मद कासिब निवासी बसोली जम्मू के रूप में की। वहीं, एएसपी सागर चंद्र ने कहा कि तीनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया गया है। चार फरवरी को इन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

11.20 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

सुंदरनगर। मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने सुंदरनगर के पूंघ में 21 वर्षीय युवक को 11.20 ग्राम चिट्टा/हीरोइन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम गुरुवार सुबह मुख्य आरक्षी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे 21 पर सुंदरनगर के पूंघ में नाकाबंदी पर मौजूद थी। इस दौरान दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस को चैकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार 21 वर्षीय राहुल शर्मा पुत्र रमाकांत शर्मा गांव एवं डाकघर महादेव तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के कब्जे से 11.20 ग्राम चि_ा बरामद किया गया। खबर की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है।