विशेष

Miss Himachal: ऊना में 13 को ऑडिशन, नंदा नर्सिंग इंस्टीट्यूट की छात्राओं में भारी उत्साह

By: Feb 7th, 2023 12:05 am

मिस हिमाचल-2023 प्रतियोगिता के लिए नंदा नर्सिंग इंस्टीट्यूट की छात्राओं में भारी उत्साह

जतिंद्र कंवर-ऊना

प्रदेश के अग्रणी मीडिया संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ का मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ 13 फरवरी 2023 को ऊना मुख्यालय स्थित होटल पार्थ में होगा। ब्यूटी विद ब्रेन के इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए ऊना की युवतियां काफी उत्साहित हैं। मिस हिमाचल-2023 को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने मॉडलिंग को लेकर नंदा नर्सिंग इंस्टीच्यूट की युवतियों की नब्ज टटोली तो उन्होंने अपने विचार इस प्रकार रखे। युवतियों में इस इवेंट के लिए काफी क्रेज पाया जा रहा है और युवतियों इसमें शामिल होने को खुद का सौभाग्य मानती हैं।

प्रतिभा परखने का मौका

मानसी का मानना है कि यह केवल एक ब्यूटी कॉटेंस्ट न होकर ब्यूटी विद ब्रेन का कंबीनेशन है। ऐसे मंचों के माध्यम से अपनी प्रतिभा को परखने का मौका मिलता है। हिमाचली युवतियों के लिए यह एक बेहतरीन मौका है।

युवतियों में सबसे पापुलर इवेंट

काजल का कहना है कि मिस हिमाचल के जरिए वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं। यह प्रदेश का युवतियों में सबसे पॉपुलर इवेंट है। इसके माध्यम से कई हिमाचली युवतियां बालीवुड में अपनी विशेष पहचान बना चुकी हैं।

मॉडलिंग के लिए बेहतरीन मंच

पलक का कहना है कि वह इस इंवेंट में भाग लेने के लिए उत्साहित है। मॉडलिंग में करियर का बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। ऐसे परफॉर्म से उत्साह बढ़ता है।

मौका हरगिज नहीं गंवाउंगी

किरण बाला का कहना है कि मिॉडलिंग में खुद को साबित करने का यह अच्छा अवसर है। वह किसी भी कीमत पर यह मौका हाथ जाने नहीं देंगी। मिस हिमाचल इवेंट युवतियों के लिए मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढऩे का सबसे बेहतर अवसर है जोकि प्रदेश का अग्रणी समाचार पत्र प्रदान करवा रहा है।

साबित करने का मंच

अरविंद कौर का कहना है कि दिव्य हिमाचल मॉडलिंग के क्षेत्र में युवतियों को बढिय़ा प्लेटफार्म मुहैया करवा रहा है। वे इससे स्वयं को स्थापित कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App