पेपर से पहले झपट आई मौत

भवाई-शिवपुर सडक़ हादसे का शिकार बने पंकज की होनी थी जमा दो की परीक्षा, 400 फुट गहरी खाई में गिरी कार

संजीव ठाकुर नौहराधार
शिवपुर-भवाई मार्ग पर सोमवार रात एक दर्दनाक हादसा पेश आने से तीन लोगों की मौत से समूचे क्षेत्र मे शोक की लहर दौड़ गई। हादसा देर रात करीब नौ बजे पेश आया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। भवाई कुफर के 17 वर्षीय पंकज जमा दो का छात्र था जिसका दस मार्च क़ो वार्षिक परीक्षा थी उसे क्या मालूम था की मेरी मौत नजदीक है मगर क्या करें ईश्वर क़ो कुछ और ही मंजूर था पंकज की माता व पिता यशवंत क़ो यकीन नहीं हो रहा है की हमारा बेटा अब इस दुनिया में नहीं है, पंकज की माता बेसुध हालत में है।

वहीं अंधेरी निवासी कुलदीप अपने पीछे तीन माह का एक बेटा व दो वर्ष की बेटी व पत्नी छोड़ गया है अभागे की पत्नी अमरा देवी क़ो मंगलवार सुबह तक नहीं बताया गया था कि उनके पति का सडक़ हादसे मे मौत हो गई है, जैसे ही अमरा देवी क़ो बताया तो वह एकाएक बेसुध हो गई बस यही कहती रही कि मुझे व मेरे छोटे छोटे बच्चो क़ो तुम छोड़ कर कहा चले गए मृतक के तीन माह के बेटे क़ो क्या पता कि उसके सर से तीन माह मे ही साया उठ गया। बेटी अपने मां की चीख पुकार सुनकर जोर जोर से कहराने लगी कि मां आप रो क्यों रहे हो। इस समय हर एक लोगो के आखों मे आंसू टपक रहे थे हर एक व्यक्ति कि आंखे नम थी। वहीं कुफर निवासी नेत्र सिँह का पहले ही इस दुनिया में कोई नहीं था वह कई सालों से अकेले ही थे माता-पिता काफी पहले गुजर चुके थे गांव वासियों और रिश्तेदारों ने इनको मुख्यअग्रि दी। (एचडीएम)

कुलदीप का तीन महीने का बेटा
कुलदीप अपने पीछे तीन माह का एक बेटा व दो वर्ष की बेटी व पत्नी छोड़ गया है अभागे की पत्नी अमरा देवी क़ो मंगलवार सुबह तक नहीं बताया गया था कि उनके पति का सडक़ हादसे मे मौत हो गई है।