साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा माफिया डॉन अतीक अहमद, कल कोर्ट में होगी पेशी

By: Mar 27th, 2023 11:51 am

झांसी। गुजरात की साबरमती जेल से माफिया डॉन अतीक अहमद को प्रयागराज ले जा रहा पुलिस का काफिला सोमवार सुबह झांसी पहुंचा और इसके बाद यहां पुलिस लाइन में ठहरा। अब उसे साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक को मंगलवार को कोर्ट में पेशी होनी है। उमेश पाल के अपहरण मामले में अतीक आरोपी है।

कोर्ट मामले में 28 मार्च को अपना फैसला सुनाएगा। बता दें कि अतीक के काफिले की पहले झांसी में रुकने की कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन सुबह रक्सा टोल प्लाजा से झांसी जिला में प्रवेश करने के साथ ही स्थानीय पुलिस की गाडिय़ां भी पूरी मुस्तैदी के साथ काफिले के साथ हो गईं। रक्सा टोल प्लाजा पहुंचने से पूर्व ही यहां से गुजरने वाले दूसरे यातायात को पूरी तरह से रोक दिया गया था, ताकि यह काफिला निर्बाध गति से प्लाजा से गुजर जाए।

इसके बाद अतीक को जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन लाया गया। इस दौरान पुलिस लाइन को छावनी में बदल दिया गया और किसी को भी इस ओर आने या पुलिस लाइन में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई, यहां तक कि मीडिया को भी इस पूरी कवायद से दूर ही रखा गया। इससे पहले काफिले को झांसी में क्यों रोका गया इस पर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन अतीक के झांसी में होने की जानकारी मीडिया के साथ साथ लोगों में भी कौतुहल का विषय बनी हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App