मेरी रानी लीड रोल में उतनी ही चमकती है, जितनी एक रानी चमक सकती है

By: Mar 17th, 2023 2:39 pm

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की तारीफ की है और दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की है। रानी मुखर्जी ने अपने दोस्तों के लिए फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे स्क्रीनिंग रखी थी। शाहरुख खान ,कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने लोगों से अपील की है कि वह मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को जरूर देखें। शाहरुख खान ने ट्वीट पर लिखा, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की पूरी टीम ने जबरदस्त काम किया है।

मेरी रानी लीड रोल में उतनी ही चमकती है, जितनी केवल एक रानी चमक सकती है। निर्देशक आशिमा, काफी संवेदनशीलता के साथ एक मानवीय संघर्ष को दिखाती हैं। प्लीज जरूर देखें फिल्म। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखी और रानी की जमकर तारीफ की। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए एक पोस्ट में, कैटरीना कैफ ने नोट के साथ फिल्म का एक पोस्टर अपलोड किया और लिखा कि यह एक अविश्वसनीय मनोरंजक कहानी है, बस आपको लुभाती है, भावनाओं का एक रोलर कोस्टर – रानी मुखर्जी, आपकी प्रतिभा का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं, मंत्रमुग्ध। पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

कैटरीना कैफ के पति और अभिनेता विक्की कौशल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया। उन्होंने लिखा कि आपका दिल उन परिवारों के लिए दुख देता है, जो वास्तव में इस कठिन परीक्षा से गुजरे हैं! शानदार ढंग से बताया और प्रदर्शन किया। अपनी सोल को बाहर निकालने के लिए रानी मुखर्जी को सलाम… साथ ही जिम सर्भ, अनिर्बान भट्टाचार्य और पूरे कलाकारों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। आशिमा छिब्बर आप लोगों को रुला देंगी और इसके लिए आपको प्यार करेंगी। निखिल आडवाणी को भी बधाई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App