विशेष

‘मिस हिमाचल-2023’ सेमीफाइनल 21-22 को, धर्मशाला के होटल दि ट्रांस में होगा कार्यक्रम

By: Mar 17th, 2023 12:06 am

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट के ग्रैंड फिनाले के लिए प्रदेश भर की चुनिंदा बेटियां ठोंकेंगी दावा

नगर संवाददाता— धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023’ के सेमीफाइनल 21 व 22 मार्च को धर्मशाला में होंगे। बता दें कि ‘मिस हिमाचल’ के मुख्य प्रयोजक अर्नी यूनिवर्सिटी व सह-प्रयोजक डावर आंवला हेयर ऑयल हैं। धर्मशाला के शीला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले के लिए ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल देखने को मिलेगा। प्रदेश भर से ऑडिशन से चुनकर आईं युवतियों में सेमीफाइनल में गैं्रड फिनाले के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। सेमीफाइनल से चुनी टॉप-20 फाइनलिस्ट को ‘मिस हिमाचल’ का ताज अपने नाम करने का मौका मिलेगा। सेमीफाइनल में मॉडलिंग व अभिनय में अपना विशेष स्थान बना चुके लोग हुनर परखने के लिए पहुंचेंगे।

बता दें कि 21 मार्च मंगलवार को पालमपुर, कुल्लू, मंडी, शिमला, सोलन व इंदौरा ऑडिशन में चयनित युवतियों का सेमीफाइनल करवाया जाएगा। वहीं, धर्मशाला, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर और चंडीगढ़ ऑडिशन में चयनित युवतियां 22 मार्च फाइनल के दावा ठोंकेंगी। सेमीफाइनल के लिए युवतियों के लिए ड्रेस कोड भी रखा गया है, जिसमें प्रतिभागियों को ब्लैक कॉकटैल ड्रेस एंड स्टीलईटो में ऑडिशन देना होगा। सेमीफाइनल्स की जंग में कई राउंड चयनित प्रतिभागियों के बीच करवाए जाएंगे, जिसमें कैटवॉक, सवाल-जवाब राउंड व टेलेंट राउंड भी करवाया जाएगा। प्रतिभागी युवतियों को सेमीफाइनल में भाग लेने के लिए सुबह नौ पहुंचना होगा। प्रतिभागियों को आईडी प्रूफ भी लाना अनिवार्य होगा।

डिमांड पर गोल्डन चांस

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023’ ऑडिशन से वंचित रह गई युवतियों की ओर से बार-बार ऑडिशन की डिमांड की जा रही है। इसके चलते ‘मिस हिमाचल’ के गोल्डन ऑडिशन सेमीफाइनल के दौरान 21-22 मार्च को होटल दि ट्रांस शीला धर्मशाला में करवाए जाएंगे। गोल्डन ऑडिशन में वंचित रह गई युवतियां भाग ले सकेंगी।

फाइनलिस्ट के लिए ग्रूमिंग सेशन में सब-टाइटल का चलेगा दौर

सेमीफाइनल में चयनित होने वाली टॉप-20 फाइनलिस्ट के लिए विशेष ग्रूमिंग सेशन के साथ ग्रैंड फिनाले में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। ग्रूमिंग सेशन में युवतियों को सब-टाइटल भी दिए जाएंगे। इस दौरान होनहार बालाओं में विभिन्न राउंड के तहत ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल दिखाकर सब-टाइटल जीतने की भी खूब होड़ दिखेगी। ग्रैंड फिनाले में विजेता प्रतिभागियों के साथ टॉप-20 फाइनलिस्ट पर तोहफों की भी बरसात होगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App