‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल आज से, होटल दि ट्रांस में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का मेगा इवेंट

शिल्ला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का मेगा इवेंट

नरेन कुमार— धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल- 2023’ के सेमीफाइनल मंगलवार व बुधवार को धर्मशाला में होंगे। बता दें कि ‘मिस हिमाचल’ का मुख्य प्रयोजक अरनी यूनिवर्सिटी व सह प्रयोजक डावर आंवला हेयर ऑयल है। धर्मशाला के शिल्ला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले के लिए ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल देखने को मिलेगा। प्रदेश भर से ऑडिशन से चुनकर आईं युवतियों में सेमीफाइनल में ग्रैंड फिनाले का टिकट कटवाने के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। सेमीफाइनल से चुनिंदा टॉप-20 फाइनलिस्ट का चयन ग्रैंड फिनाले के लिए किया जाएगा। सेमीफाइनल में मॉडलिंग व अभिनय में नाम कमा चुके लोग हुनर परखेंगे।

मंगलवार को पालमपुर, कुल्लू, मंडी, शिमला, सोलन व इंदौरा ऑडिशन में चयनित युवतियों का सेमीफाइनल करवाया जाएगा। वहीं, धर्मशाला, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर और चंडीगढ़ ऑडिशन में चयनित युवतियां बुधवार को ग्रैंड फिनाले के लिए दावा ठोंकेंगी। सेमीफाइनल के लिए युवतियों के लिए ड्रेस कोड भी रखा गया है, जिसमें प्रतिभागियों को ब्लैक कॉकटैल ड्रेस एंड स्टीलईटो में ऑडिशन देना होगा। सेमीफाइनल में कई राउंड चयनित प्रतिभागियों के बीच करवाए जाएंगे, जिसमें कैटवॉक, सवाल-जवाब राउंड व टेलेंट राउंड अहम होगा।

प्रतिभागी युवतियों को सुबह नौ बजे आयोजन स्थल पर पहुंचना होगा। प्रतिभागियों को आईडी प्रूफ साथ लाना अनिवार्य होगा। सेमीफाइनल से चयनित होने वाली टॉप-20 फाइनलिस्ट को विशेष ग्रूमिंग सेशन के साथ ग्रैंड फिनाले में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। ग्रूमिंग सेशन में युवतियों को सब-टाइटल भी दिए जाएंगे। इस दौरान होनहार बालाओं में विभिन्न राउंड के तहत ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल दिखाकर सब-टाइटल जीतने की भी खूब होड़ दिखेगी। (एचडीएम)

डिमांड पर गोल्डन चांस

‘मिस हिमाचल-2023’ऑडिशन से वंचित रह गई युवतियों की ओर से बार-बार ऑडिशन की डिमांड की जा रही है। इसके चलते सेमीफाइनल के साथ ही के गोल्डन ऑडिशन भी होटल दि ट्रांस शिल्ला धर्मशाला में करवाए जाएंगे। गोल्डन ऑडिशन में वंचित रह गई युवतियां भाग ले सकेंगी।